Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

चुनावी थकान मिटाने निजी होटल पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी, अलग अंदाज में नजर आए, जमकर थिरके मनपसंद गानों पर

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 के मतदान शांति पूर्ण निपटने के बाद पुलिस विभाग के आला अधिकारियों ने थकान मिटाने राजधानी के एक निजी होटल में जमकर पार्टी की।

चुनावी थकान मिटाने निजी होटल पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी, अलग अंदाज में नजर आए, जमकर थिरके मनपसंद गानों पर

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 के मतदान शांति पूर्ण निपटने के बाद पुलिस विभाग के आला अधिकारियों ने थकान मिटाने राजधानी के एक निजी होटल में जमकर पार्टी की। इस दौरान अधिकारियों ने जहां पुराने और देश भक्ति गाने गाकर एक दूसरे का मनोरंजन किया। वहीं देश भक्ति और नए फिल्मी गानों पर भी जमकर थिरके।

इस दौरान एसएसपी एएसपी सीएसपी टीआई सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने सीनियर जुनियर की दुरिया भूलकर अपने डांस करते अलग ही अंदाज में नजर आए। वहीं अपने मनपसंद गानों की फरमाइश करते हुए दिखाई दिए।

पुलिस अधिकारी सबसे ज्यादा भाग मिल्खा भाग फिल्म के गीत हवन करेंगे…हवन करेंगे गीत पर थिरके। वायरल वीडियो में बार-बार इस गीत को बजाने की मांग करते हुए सुनाई दे रहे हैं।
गौरतलब है प्रदेश में 90 विधानसभा सीटों के लिए शांतिपूर्ण मतदान संपन्न हो गया है। मतदान यहां दो चरणों में कराया गया था। पहले चरण में 12 नवंर को बस्तर एवं राजनांदगांव की 18 सीटों पर मतदान कराया गया। उसके बाद दूसरे चरण में 20 नवंबर को शेष 72 सीटों पर वोटिंग हुई। मतदान शांतिपूर्ण कराने के लिए पुलिस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी। लगभग एक माह से पुलिस चुनाव की तैयारी में जुटे रहे।

मतदान संपन्न होने के बाद बाहर से आई पुलिस और प्रदेश में नक्सल मोर्चे पर तैनात पुलिस कर्मी वापस लौट चुके हैं। बस्तर में तैनात अलग-अलग फोर्स के पुलिस कर्मियों ने भी मतदान की थकान मिटाने के लिए वापसी के पहले एमएम फन सिटी पहुंचे थे और जमकर सेलिब्रेट किया था।

Next Story
Share it
Top