Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलिस ने 'पैदल मार्च' कर दी कड़ी चेतावनी, सड़कों पर बेवजह घूमने वालों की अब खैर नहीं, ड्रोन से भी हो रही निगरानी

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के मद्देनजर लॉकडाउन पर और कसावट लाने के लिए प्रदेश की न्यायाधानी बिलासपुर के पुलिस ने भी अब कमर और कस ली है। अब पुलिस पेट्रोलिंग और चेकिंग पाइंट के अलावा अत्याधुनिक होने जा रही है, जिसमें ड्रोन कैमरे और सीसीटीवी के जरिए पूरे शहर में निगरानी की जाएगी।

पुलिस ने पैदल मार्च कर दी कड़ी चेतावनी, सड़कों पर बेवजह घूमने वालों की अब खैर नहीं, ड्रोन से भी हो रही निगरानी
X

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के मद्देनजर लॉकडाउन पर और कसावट लाने के लिए प्रदेश की न्यायाधानी बिलासपुर के पुलिस ने भी अब कमर और कस ली है। अब पुलिस पेट्रोलिंग और चेकिंग पाइंट के अलावा अत्याधुनिक होने जा रही है, जिसमें ड्रोन कैमरे और सीसीटीवी के जरिए पूरे शहर में निगरानी की जाएगी।

इस पर लॉकडाउन के दौरान घरों से बाहर निकलकर बेवजह निकले वालों के खिलाफ उल्लंघन की कार्यवाही की जाएगी। इसलिए बिलासपुर पुलिस हाईटेक होकर आधुनिक सुविधा से लैस होने जा रही है। लिहाजा बिलासपुर पुलिस सड़कों पर पैदल उतरकर अपराधियों और उल्लंघन करने वालों पर ख़ौफ़ बनाने के लिए सड़कों पर उतरी हुई है।

इस संबंध में शहर एडिशनल एसपी ओपी शर्मा ने बताया कि लॉकडाउन को सफल बनाने के पुलिस हर वो कदम मजबूती से उठा रही है, जो आवश्यक और जरूरी हो...। लेकिन इस बीच आवश्यक वस्तुओं की खरीदी का हवाला देकर कुछ लोग बेवजह घर से बाहर निकलकर लॉकडाउन आदेश का उल्लंघन कर रही है। ऐसे में अब पुलिस उनके खिलाफ कार्यवाही की तैयारी कर रही है, इसलिए उन पर निगरानी रखने के लिए पेट्रोलिंग टीम के अलावा ड्रोन कैमरा नज़र रखेगी।

इससे हम लॉकडाउन को सक्सेस बना पाएंगे। इस दौरान शहर एडिशनल एसपी ओपी शर्मा व ग्रामीण एएसपी संजय ध्रुव समेत जिलेभर के राजपत्रित पुलिस अधिकारी व थानेदार पैदल मार्च करने सड़कों पर उतरे थे।

Next Story