Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Chhattisgarh: क्वारेंटाइन सेंटर में जहरीले कीड़े ने बनाया दो लोगों को शिकार, 2 दिन बाद भी नहीं पहुंचे अधिकारी

Chhattisgarh: कीड़े के काटने से क्वारेंटाइन सेंटर में मचा हड़कंप। पढ़िए पूरी खबर-

Chhattisgarh: क्वारेंटाइन सेंटर में जहरीले कीड़े ने बनाया दो लोगों को शिकार, 2 दिन बाद भी नहीं पहुंचे अधिकारी
X

Chhattisgarh: अंबागढ़ चौकी में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कोरोना संदिग्धों और प्रवासी मजदूरों को क्वारेंटाइन सेंटर्स में क्वारेंटाइन किया जा रहा है। क्वारेंटाइन सेंटर्स में संदिग्धों की सुरक्षा और सुविधा का दावा सरकार कर रही है लेकिन देश भर से क्वारेंटाइन सेंटर्स की दुर्दशा और अव्यवस्था की शिकायतें आ रही हैं। संदिग्धों और प्रवासी मजदूरों को क्वारेंटाइन सेंटर्स में उनके हाल पर छोड़ दिया गया है और प्रशासन उनकी कोई सुध नहीं ले रहा है।

ऐसा ही एक मामला राजनांदगांव के अंबागढ़ चौकी से आया है, जहां जहरीले कीड़े के काटने से क्वारेंटाइन सेंटर में हड़कंप मच गया है। यह घटना अंबागढ़ चौकी के मानपुर विकासखंड के बोडेगाव पंचायत की है, जहां क्वारेंटाइन सेंटर में क्वारेंटाइन किये गये एक प्रवासी मजदूर व शिक्षक को जहरीले कीड़े ने काट लिया कीड़े के काटने से पूरे शरीर में सूजन हो गई। इसका सबसे ज्यादा असर चेहरे में देखने को मिला।

बताया जा रहा है कि इसकी सूचना सरपंच, जिम्मेदार अधिकारियों और स्वास्थ्य अमले को दो दिन पहले दी गई है। लेकिन अब तक को कोई भी सुध लेने नहीं पहुंचा है। जिम्मेदार अधिकारियों व सरपंच ने क्वारेंटाइन हुए प्रवासी मजदूरों को उन्हीं के हाल में छोड़ दिया है।

Next Story