logo
Breaking

पीएम मोदी की कांग्रेस को बड़ी चुनौती, कहा- ''5 साल गांधी परिवार के बाहर के व्यक्ति को अध्यक्ष बना कर दिखाओ''

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस का मानना है कि पं नेहरु के कारण ही एक ''चाय वाला'' पीएम बना है तो एक काम कीजिए- 5 साल के लिए कांग्रेस परिवार के बाहर के किसी कांग्रेसी को कांग्रेस अध्यक्ष बना दो तो मैं मान लूंगा कि नेहरू जी के कारण ही कोई आम कांग्रेसी भी कांग्रेस का अध्यक्ष बन पाया।

पीएम मोदी की कांग्रेस को बड़ी चुनौती, कहा-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 के दूसरे चरण के प्रचार के लिए अंबिकापुर की एक रैली में कांग्रेस पर अबतक का सबसे बड़ा हमला किया है। पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता शशि थरूर के चायवाले बयान का भी जवाब दिया है।

पीएम ने कहा कि 'कांग्रेस का मानना है कि पं नेहरू के कारण ही आज एक 'चायवाला' प्रधानमंत्री बन पाया है। एक परिवार से बाहर के किसी व्यक्ति को कांग्रेस का अध्यक्ष बना दें, तो मैं ये मानने को तैयार हूं कि वे लोकतांत्रिक मूल्यों को महत्व देते हैं।'

पीएम मोदी ने कांग्रेस को सलाह देते हुए कहा कि अगर आपका मानना है कि पं नेहरु के कारण ही एक 'चाय वाला' पीएम बना है तो एक काम कीजिए- '5 साल के लिए कांग्रेस परिवार के बाहर के किसी कांग्रेसी को कांग्रेस अध्यक्ष बना दो तो मैं मान लूंगा कि नेहरू जी के कारण ही कोई आम कांग्रेसी भी कांग्रेस का अध्यक्ष बन पाया।'

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने देश में चार पीढ़ियों तक शासन किया लेकिन उसका हिसाब नहीं दिया ऊपर से हमसे हिसाब मांग रहे है। पहले अपने चार पीढ़ियों का हिसाब दो। पीएम ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी को नींद नहीं आ रही है कि ये हमारे परिवार की विरासत हमारी राजगद्दी को ये चाय वाला कैसे चुरा ले गया।

Share it
Top