Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएल पुनिया का रायपुर दौरा रद्द, जोगी कांग्रेस के विलय और मंत्रिमंडल में फेरबदल की थी अटकलें

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जकांछ) के कांग्रेस में विलय को लेकर न केवल कांग्रेस संगठन बल्कि कैबिनेट में भी मतभेद। पढ़िए पूरी खबर-

पीएल पुनिया का रायपुर दौरा रद्द, जोगी कांग्रेस के विलय और मंत्रिमंडल में फेरबदल की थी अटकलें
X

रायपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया का छत्तीसगढ़ दौरा रद्द हो गया है। पीएल पुनिया 5 जून को शाम 7 बजे दिल्ली से रायपुर आने वाले थे। खबरों के मुताबिक अब वो एक हफ्ते बाद रायपुर आएंगे। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने पुनिया के रायपुर प्रवास टलने की जानकारी दी है। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने मंत्रिमंडल में फेरबदल की अटकलों से इंकार किया है। उन्होंने कहा कि निगम मंडलों में नियुक्ति को लेकर चर्चा हो सकती है।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जकांछ) के कांग्रेस में विलय को लेकर न केवल कांग्रेस संगठन बल्कि कैबिनेट में भी मतभेद है। तीन से अधिक मंत्री इस विलय के पक्ष में नहीं हैं। इसी वजह से दोनों ही दलों के नेता ऐसे किसी प्रस्ताव से इन्कार कर रहे हैं। इस बीच कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया तीन दिन के लिए छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। उनके इस प्रवास को इस मामले से जोड़कर देखा जा रहा था। फ़िलहाल उनका रायपुर प्रवास का दौरा टल गया है।



Next Story