logo
Breaking

''द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर'' पर पीएल पुनिया ने तोड़ी चुप्पी, भाजपा पर लगाया आरोप

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक ''द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर'' का ट्रेलर गुरुवार को मुंबई में लांच हुआ। ट्रेलर के जारी होने से कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ गई हैं क्योंकि इसके जरिए कई राज बाहर आ सकते हैं।

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर गुरुवार को मुंबई में लांच हुआ। ट्रेलर के जारी होने से कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ गई हैं क्योंकि इसके जरिए कई राज बाहर आ सकते हैं।
वहीं फिल्म का ट्रेलर भाजपा के हैंडल द्वारा ट्वीट किए जाने पर आज सुबह कांग्रेस सांसद पीएल पुनिया ने कहा, 'यह भाजपा का खेल है। उन्हें मालूम है कि पांच साल खत्म होने वाले हैं और उनके पास लोगों को दिखाने के लिए कुछ नहीं है। इसी वजह से वह लोगों को ध्यान आ​कर्षित करने लिए इस तरह की रणनीति का इस्तेमाल कर रहे हैं।
बता दें यह फिल्म सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की किताब 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर आधारित है। फिल्म में अनुपम खेर ने पूर्व पीएम मनमोहन की भूमिका निभाई है।
इस फिल्म पर जब मनमोहन सिंह की प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से साफ इंकार कर दिया। दरअसल, पूर्व पीएम कांग्रेस के 134वें स्थापना दिवस पर शामिल होने के लिए 24 अकबर रोड पहुंचे थे। जब उनसे यह पूछा कि आपके ऊपर जो फिल्म बनी है उस पर आपका क्या कहना है। इसके जवाब में श्री सिंह कोई टिप्पणी दिए बिना वहां से चले गए।
Share it
Top