logo
Breaking

लेटरपेड दुरूपयोग मामले की जाँच होगी, टिकट वितरण की प्रक्रिया अभी शुरू नहीं: पुनिया

आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पूरे दमदारी के साथ मैदान में उतरेगी. विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी चयन का दौर अभी चल रहा है आगामी सात सितम्बर को चुनाव समिति और बाद में स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होगी

लेटरपेड दुरूपयोग मामले की जाँच होगी, टिकट वितरण की प्रक्रिया अभी शुरू नहीं: पुनिया

आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पूरे दमदारी के साथ मैदान में उतरेगी. विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी चयन का दौर अभी चल रहा है आगामी सात सितम्बर को चुनाव समिति और बाद में स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होगी. यह बात छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने आज एक पत्रकारवार्ता में कही है. उन्होंने शनिवार को सोशल मीडिया में जारी लिस्ट को लेकर कहा कि फर्जी लिस्ट जारी कर मतभेद पैदा करने की कोशिश की जा रही है.

श्री पुनिया ने पूर्व आईएएस के कांग्रेस प्रवेश पर कहा कि सरजियस और त्यागी ने राष्ट्रहित के लिए प्रवेश किया. हमने उन दोनों का स्वागत किया.श्री पुनिया ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यक्रम तय किए गए हैं. सभी फ्रंटल ऑर्गेनाइजेशन के कार्यक्रमों को फाइनल किए गए हैं.इसमें दोनो अधिकारियों की अहम भूमिका होगी.
उनके अनुभवों का लाभ लिया जाएगा.सेवानिवृत्ति के बाद कोई संगठन को मजबूत करना चाहे और समाजसेवा करे तो उसमें आपत्ति क्या है.उन्होंने टिकट वितरण को लेकर कहा कि टिकट देने पर कोई प्रक्रिया प्रारंभ नहीं की गई है.पीसीसी ने अपना काम कर दिया है.उन्होंने बताया कि 20 सितंबर तक स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य काम पूरा कर लेंगे. उसके बाद सीईसी ही फैसला लेगी. श्री पुनिया ने कहा कि प्रदेश महामंत्री के लेटरपेड के दुरुपयोग मामले की जांच की जाएगी .
Share it
Top