Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रायपुर पहुंचे पीएल पुनिया, कहा - जीतने वाले प्रत्याशियों को ही मिलेगा टिकट

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया रायपुर पहुंच गए हैं। प्रदेश चुनाव समिति की बैठक में शामिल होने के लिए वे रायपुर पहुंचे हैं। बैठक से पहले पीएल पुनिया ने मीडिया से कहा कि सभी जिलों से सूचना पैनल प्राप्त हो चुके हैं।

रायपुर पहुंचे पीएल पुनिया, कहा - जीतने वाले प्रत्याशियों को ही मिलेगा टिकटPL Punia reached Raipur, said - only the winning candidates will get tickets

रायपुर। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया रायपुर पहुंच गए हैं। प्रदेश चुनाव समिति की बैठक में शामिल होने के लिए वे रायपुर पहुंचे हैं। बैठक से पहले पीएल पुनिया ने मीडिया से कहा कि सभी जिलों से सूचना पैनल प्राप्त हो चुके हैं। 2 दिन में अंतिम रूप देकर निर्णय ले लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हर वार्ड का आकलन करेंगे। जो जीतने लायक होगा उसी को टिकट दिया जाएगा। पुनिया ने कहा कि किसी का सिंगल नाम आने यह मतलब नहीं कि उसी को टिकट देंगे, जिसकी जीतने की क्षमता होगी टिकट उसी को दिया जाएगा। बता दें कि प्रदेश में निकाय चुनावों की घोषणा हो गई है। 21 दिसंबर को मतदान होना है। 24 दिसंबर को परिणाम घोषित किया जाएगा। सारकेगुड़ा मामले को लेकर कहा कि बीजेपी के शासनकाल में बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई थी। यह सरकार जरूर न्याय करेगी।

Next Story
Share it
Top