Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ट्रेनों में चाय बेचने की आड़ में चोरी, 2 आरोपी गिरफ्तार, 1 लाख नगद, जेवर व पिस्टल बरामद

चाय बेचने की आड़ में ट्रेनों में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर चोरों को तोरवा पुलिस ने गिरफ्तार कर किया है। ये दोनों ही शातिर चोर चोरी की मसरुका को बेचने के फिराक में तोरवा थाना क्षेत्र में घूम रहे थे। इन आरोपियों से पुलिस ने एक लाख रुपए नगद, सोने चांदी के जेवरात समेत एक पिस्टल भी बरामद किया है।

ट्रेनों में चाय बेचने की आड़ में चोरी, 2 आरोपी गिरफ्तार, 1 लाख नगद, जेवर व पिस्टल बरामद

बिलासपुर. चाय बेचने की आड़ में ट्रेनों में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर चोरों को तोरवा पुलिस ने गिरफ्तार कर किया है। ये दोनों ही शातिर चोर चोरी की मसरुका को बेचने के फिराक में तोरवा थाना क्षेत्र में घूम रहे थे। इन आरोपियों से पुलिस ने एक लाख रुपए नगद, सोने चांदी के जेवरात समेत एक पिस्टल भी बरामद किया है।

बता दें कि आरोपी मुकेश पटेल व राजेन्द्र साहू दोनों ही ट्रेनों में चाय बेचने की आड़ में रेकी करते थे और चोरी की वारदात को अंजाम देते थे, ये अक्सर बिलासपुर से उसलापूर कटनी रुट से जयपुर की गाड़ियों के यात्रियों को टॉरगेट किया करते थे। लिहाजा शनिवार को तोरवा थाना क्षेत्र पर चोरी की मसरुका को बेचने के फिराक में ग्राहक तलाश रहें थे।

इस दौरान पुलिस को उनके हुलिया और गतिविधियों पर शक हुआ और पूछताछ की तो दोनों आरोपियों की जबान लड़खड़ाने लगी और जुर्म को कबूल कर लिया। इस संबंध में सिविल लाइन सीएसपी आरएन यादव व तोरवा थाना प्रभारी जयप्रकाश गुप्ता ने प्रकरण का खुलासा किया। फिलहाल पुलिस आगे की विवेचना में जुटी हुई है।

Next Story
Top