Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सदन में गर्माया नंदनवन का मुद्दा, अमरजीत भगत ने बृजमोहन अग्रवाल की ली जमकर चुटकी, आजू-बाजू के विधायकों को जंगल सफारी छोड़ आये क्या...

विधानसभा सत्र के दसवें दिन वन विभाग के अनुदान मांगों पर चर्चा के दौरान नंदनवन का मुद्दा गर्माया. विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि नंदनवन समाप्त हो रहा है. उसे जीवित करने की दिशा में भी प्रयास होना चाहिए ताकि शहर के भीतर रहने वाले लोग भी नंदनवन को देख सकें.

सदन में गर्माया नंदनवन का मुद्दा, अमरजीत भगत ने बृजमोहन अग्रवाल की ली जमकर चुटकी, आजू-बाजू के विधायकों को जंगल सफारी छोड़ आये क्या...
X

गौरव शर्मा, रायपुर. विधानसभा सत्र के दसवें दिन वन विभाग के अनुदान मांगों पर चर्चा के दौरान नंदनवन का मुद्दा गर्माया. विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि नंदनवन समाप्त हो रहा है. उसे जीवित करने की दिशा में भी प्रयास होना चाहिए ताकि शहर के भीतर रहने वाले लोग भी नंदनवन को देख सकें.

गांव वालों को भी इससे लाभ हो. बृजमोहन अग्रवाल ने कहा- नंदनवन के जानवरों को जंगल सफारी में शिफ्ट कर दिया गया है. विधायक विकास उपाध्याय ने भी इसे लेकर चिंता जताते हुए कहा कि नंदनवन की दिशा में भी विचार किया जाना चाहिए.
बीच में शिव डहरिया ने बृजमोहन अग्रवाल की चुटकी लेते हुए कहा कि जंगल सफारी में शेर के साथ फोटो किसने खिंचाया था. अमरजीत भगत ने बृजमोहन अग्रवाल से पूछा कि आज आपके आजू-बाजू के सदस्य नहीं दिख रहे हैं. क्या उन्हें भी जंगल सफारी में छोड़ आए हैं. नंदनवन के मुद्दे पर वन मंत्री मोहम्मद अकबर ने भरोसा दिलाया कि नंदनवन की दिशा में भी उचित निर्णय लिया जाएगा.

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story