Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भाटापारा में फंसे दूसरे राज्यों के लोग, प्रशासन से लगाई मदद की गुहार

inh 24x7 न्यूज़ चैनल के माध्यम से शासन-प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है। पढ़िए पूरी खबर-

भाटापारा में फंसे दूसरे राज्यों के लोग, प्रशासन से लगाई मदद की गुहार

भाटापारा। कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन है वहीं पब्लिक ट्रांसपोर्ट की सेवाएं भी बंद कर दी गई है, जिसकी वजह से उत्तरप्रदेश के इटावा और मध्यप्रदेश के रीवा शहर के रहने वाले 10 लोग भाटापारा में फंसे हुए हैं। भाटापारा के मतादेवालय वॉर्ड में फंसे लोगों ने inh 24x7 न्यूज़ चैनल के माध्यम से शासन-प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है।

रेलवे स्टेशन कैंटीन में काम करने वाले उत्तरप्रदेश के इटावा के रहने वाले जगत सिंह ने बताया कि हमे जानकारी दी गई थी कि 22 मार्च को एक दिन रेल यात्री सेवा बंद रहेगी, जिसके कारण हम लोग अपने शहर नहीं गए लेकिन अब ट्रेन पूरे 21 दिन के लिए बन्द कर दिया गया है और हम लोगों का काम भी बंद हो गया है। इस कारण हम लोगों के साथ खाने-पीने की दिक्कत होना शुरू हो गया है, हम यहां किसी अधिकारी को नहीं जानते जो हमारी मदद कर सके, इसलिए inh 24X7 न्यूज़ चैनल के माध्यम से हम निवेदन कर रहे है कि कोई हमारी मदद करे और हमें किसी तरह अपने राज्य, गांव तक पहुंचने का कोई साधन उपलब्ध करा दें।

उत्तरप्रदेश इटावा शहर निवासी जगत सिंह के साथ सत्यवीर सिंह, दिनेश भदौरिया, पवन सिंह तो मध्यप्रदेश के अर्जुन प्रजापति, मुकेश यादव, राघवेंद्र मिश्रा, अतुल मिश्रा, दीपाली मिश्रा और ललिता मिश्रा भी रेलवे स्टेशन में फंसे हुए है।

Next Story
Top