Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिजली तार के संपर्क में आई यात्री बस, एक बच्चे सहित 5 महिला यात्री झुलसीं

बिलासपुर से यात्रियों को लेकर कोरबा लेकर जा रही विरक सर्विस बस में बिजली तार के संपर्क में आने से 5 लोग झुलस गए। करंट लगने से बस में अफरा-तफरी मच गई।

बिजली तार के संपर्क में आई यात्री बस, एक बच्चे सहित 5 महिला यात्री झुलसीं

कोरबा। बिलासपुर से यात्रियों को लेकर कोरबा लेकर जा रही विरक सर्विस बस में बिजली तार के संपर्क में आने से 5 लोग झुलस गए। करंट लगने से बस में अफरा-तफरी मच गई। यात्री चींखने-चिल्लाने लगे। वहीं चालक और परिचालक बस को छोड़कर मौके से फरार हो गए। घटना शनिवार शाम पाली- बांधाखार- नुनेरा की बताई जा रही है। जब राष्ट्रीय राजमार्ग की स्थिति पाली से डुमरकछार के बीच जर्जर होने रास्ता होने के कारण चालक ने बस का मार्ग बदल दिया।

चालक पाली-बांधाखार- नुनेरा के रास्ते दीपका होकर कोरबा आ रहा था। गांव टेढ़ीकुआं नुनेरा के पास बस बिजली तार के संपर्क में आई। बस में बैठे यात्रियों को जोरदार करंट लगा। तार को छूते हुए बस आगे निकल गई। करंट लगने से बस में अफरा-तफरी मच गई। यात्री चींखने-चिल्लाने लगे। चालक और परिचालक बस को छोड़कर मौके से फरार हो गए। हादसे में एक 7 साल के बच्चे सहित 5 लोग झुलस गए। मौके पर मौज्ूद ग्रामीणों ने यात्रियों को बस से निकाला और 112 की मदद से अस्पताल पहुंचाया।

घायलों का संघन उपचार जारी

घायलों में सुशीलाबाई पति भोई जायसवाल 37 वर्ष और 7 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र कुमार रतनपुर से भिलाइबाजार जा रहे थे। उर्मिलाबाई पति चैतराम 35 वर्ष रतनपुर से दीपका (देवरीद्) जा रहे थी। मिन्त्राबाई पति दिलराज 40 वर्ष एवं उसकी छोटी बहन रामकुंवर पति कुशालसिंह 30 वर्ष करतली से मानिकपुर जा रहे थे।

Next Story
hari bhoomi
Share it
Top