Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अति आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति बनाये रखने कलेक्टर-एसपी व परिवहन अधिकारियों को आदेश जारी

छत्तीसगढ़ शासन ने राज्य के सभी जिले के कलेक्टरों, पुलिस अधीक्षकों और सभी परिवहन अधिकारियों को अति आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति बनाये रखने के लिए उनके परिवहन बाधित नहीं हो इसके लिए समुचित व्यवस्था करने के आदेश जारी किये हैं।

corona
X
corona

रायपुर. छत्तीसगढ़ शासन ने राज्य के सभी जिले के कलेक्टरों, पुलिस अधीक्षकों और सभी परिवहन अधिकारियों को अति आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति बनाये रखने के लिए उनके परिवहन बाधित नहीं हो इसके लिए समुचित व्यवस्था करने के आदेश जारी किये हैं।

परिवहन विभाग के सचिव कमलप्रीत सिंह ने इस संबंध में जिलाधिकारियों को आवश्यक और कम आवश्यकता वाली वस्तुओं के परिवहन में प्राथमिकता देने संबंधी भारत सरकार के गृह विभाग द्वारा जारी आदेशों को प्रेषित करते हुए समुचित कार्यवाही सुनिश्चित करने के आदेश दिए हैं।

जिलाधिकारियों को मेडिकल आपूर्ति से संबंधित माल वाहनों को शीघ्र जांच कर सर्वोच्च प्राथमिकता से गंतव्य के लिए परिवहन करने के निर्देश दिये गये हैं। सेनेट्री ग्रोसरी की चीजे, कार्मचारियों के ई.पी.एफ. की सामग्री, दुग्ध उत्पादन और मीडिया मटेरियल के माल वाहनों को प्राथमिकता देते हुए शीघ्र परिवहन व्यवस्था सुनिश्चित करने को कहा गया है। जिलाधिकारियों को जिलों में आवश्यकतानुसार आपदा प्रबंधन के लिए समुचित व्यवस्था बनाने के भी निर्देश दिए गए हैं।

Next Story