logo
Breaking

ओपी चौधरी के भाजपा प्रवेश पर बोले कौशिक, अच्छे लोगों का हमेशा स्वागत है

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल को राष्ट्रीय कांग्रेस का इतिहास देखने की सलाह देते हुए कहा कि आज हर वर्ग में भारतीय जनता पार्टी के जनकल्याणकारी कार्यों व शसक्त नेतृत्व की अच्छी चर्चा है।

ओपी चौधरी के भाजपा प्रवेश पर बोले कौशिक, अच्छे लोगों का हमेशा स्वागत है

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल को राष्ट्रीय कांग्रेस का इतिहास देखने की सलाह देते हुए कहा कि आज हर वर्ग में भारतीय जनता पार्टी के जनकल्याणकारी कार्यों व शसक्त नेतृत्व की अच्छी चर्चा है। इसी कारण भाजपा आज 11 करोड़ सदस्य संख्या वाली विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। यदि कोई युवा आईएएस छोड़कर देशहित के लिए भाजपा से जुड़ रहा है तो कांग्रेस पार्टी को पेट में मरोड़ क्यों आ रही है। भाजपा में सदैव अच्छे लोगो का स्वागत किया जाता रहा है और आगे भी किया जाएगा.

श्री कौशिक ने कहा कि यदि ओपी चौधरी इस्तीफा देकर भाजपा की सदस्यता लेते है तो उनका स्वागत किया जाएगा। कांग्रेस पार्टी में भी कुछ राज्य के अधिकारी नौकरी छोड़ प्रवेश किये हैं, हमने तो कभी रियेक्ट नहीं किया। उन्होंने कहा कि भाजपा की विश्वनीयता आज समाज के सभी वर्गों में है, हर पेशा और समूह के लोग पार्टी से जुड़कर देश के विकास में अपना योगदान देना चाहते हैं, इसमें कोई बुराई नहीं है।
Share it
Top