Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नक्सली मुठभेड़ में घायल जवानों में एक शहीद, खराब मौसम के कारण समय पर लैंड नहीं हो पाया हेलीकॉप्टर Watch Video

अबूझमाड़ के गुमरका में शनिवार को हुई पुलिस नक्सली मुठभेड़ में दो घायल जवानों में से एक के शहीद होने की खबर आ रही है। वहीं दूसरे घायल जवान को बेहतर इलाज के लिए रायपुर रिफर किया गया है।

नक्सली मुठभेड़ में घायल जवानों में एक शहीद, खराब मौसम के कारण समय पर लैंड नहीं हो पाया हेलीकॉप्टर Watch Video

नारायणपुर। अबूझमाड़ के गुमरका में शनिवार को हुई पुलिस नक्सली मुठभेड़ में दो घायल जवानों में से एक के शहीद होने की खबर आ रही है। वहीं दूसरे घायल जवान को बेहतर इलाज के लिए रायपुर रिफर किया गया है। घायल जवान 18 घंटे तक जिंदगी और मौत से जूझता रहा, लेकिन आखिर में वो जिंदगी की जंग हार गया। घायल जवानों को अस्पताल ले जाने के लिए हेलाकॉप्टर पहुंचा था, लेकिन मौसम खराब होने के चलते लैंड नहीं सका।

जिसकी वजह से जवान भारी बारिश के बीच नदी नालों, पहाड़ियों और पगडंडियों को पार करते हुए नक्सलियों की मांद से घायल जवानों और नक्सलियों के शवों को लेकर आधी रात सुरक्षित आरेछा पहुंचे। दरअसल, शनिवार को अबूझमाड़ के जंगलों में पुलिस-नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। मुठभेड़ में जवानों ने 5 नक्सलियों को मार गिराया था, हालांकि DRG के राजू नेताम और सोमारो गोटा नक्सलियों की गोली लगने से घायल हो गए थे। जिनमें से एक ही हालत गंभीर थी। घायल जवानों को अस्पताल पहुंचाने के लिए मौके पर हेलीकॉप्टर भी पहुंचा, लेकिन मौसम खराब होने के चलते लैंड नहीं हो पाया।


Next Story
Share it
Top