logo
Breaking

अब ये प्रधान आरक्षक हुआ ठगी का शिकार, महिला ने उडाए खाते से पचास हजार

एक पुलिसकर्मी ने अज्ञात महिला के खिलाफ क्रेडिट कार्ड वेरिफिकेशन कराने के नाम पर 50 हजार रुपए ठगी करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

अब ये प्रधान आरक्षक हुआ ठगी का शिकार, महिला ने उडाए खाते से पचास हजार
एक पुलिसकर्मी ने अज्ञात महिला के खिलाफ क्रेडिट कार्ड वेरिफिकेशन कराने के नाम पर 50 हजार रुपए ठगी करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिसकर्मी की शिकायत पर कबीरनगर थाना पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है। पुलिसकर्मी के कबीरनगर एसबीआई अकाउंट से पांच ट्रांजेक्शन में ठग महिला ने रुपए निकाले हैं।
पुलिस के मुताबिक कबीरनगर निवासी कैलाश सिंह क्षत्रीय मनेंद्रगढ़ में 18 बटालियन में प्रधान आरक्षक है। पुलिसकर्मी ने दो माह पूर्व कबीरनगर एसबीआई शाखा में क्रेडिट कार्ड बनवाया है। पुलिसकर्मी के पास 29 अगस्त को एक अज्ञात महिला ने काल कर खुद को क्रेडिट कार्ड सर्विस सेंटर की कर्मचारी बताया। महिला ने पुलिसकर्मी से क्रेडिट कार्ड वेरिफिकेशन करने का झांसा देकर नंबर मांगा।
पुलिसकर्मी द्वारा नंबर नहीं देने पर महिला ने पुलिसकर्मी को पुन: कॉल कर ई-मेल के जरिए क्रेडिट कार्ड का नंबर मांगा। नंबर देने के कुछ देर बाद महिला ने पुलिसकर्मी को कॉल कर कहा कि आपके खाते से पांच ट्रांजेक्शन में ऑनलाइन खरीदी की गई है। इसके बाद उस पुलिसकर्मी ने बैंक जाकर पतासाजी की, तो उसके क्रेडिट कार्ड से ऑनलाइन खरीदी होना पाया गया।
Share it
Top