logo
Breaking

अब मैं देखूंगा चुनाव में किसने किया सहयोग- किसने किया विरोधः पीएल पुनिया

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा है कि 28 तारीख को वे रायपुर आकर इस बात की समीक्षा करेंगे कि चुनाव के दौरान किसने पार्टी का सहयोग किया किसने विरोध। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को राज्य में बहुमत मिलेगा। सभी वर्गों ने कांग्रेस का साथ दिया है। उन्होंने ये बताने से इनकार किया कि कांग्रेस को कितनी सीटें मिलेंगी।

अब मैं देखूंगा चुनाव में किसने किया सहयोग- किसने किया विरोधः पीएल पुनिया

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा है कि 28 तारीख को वे रायपुर आकर इस बात की समीक्षा करेंगे कि चुनाव के दौरान किसने पार्टी का सहयोग किया किसने विरोध।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को राज्य में बहुमत मिलेगा। सभी वर्गों ने कांग्रेस का साथ दिया है। उन्होंने ये बताने से इनकार किया कि कांग्रेस को कितनी सीटें मिलेंगी।

रविवार को हरिभूमि से चर्चा में श्री पुनिया ने कहा कि राज्य के किसानों का कांग्रेस के प्रति झुकाव साफ तौर पर सामने दिखा है। इसके अलावा भी अन्य वर्गों के लोग जिसमें शासकीय कर्मी, पुलिस परिवारों से जुड़े लोग, युवा वर्ग भी कांग्रेस के समर्थन में आगे आया है।
उन्होंने ये भी कहा कि एससी व एसटी वर्ग ने भी हमारा साथ दिया है। चुनाव के नतीजे 11 दिसंबर को अाने के साथ ही हमारी जीत तय होगी। श्री पुनिया ने कहा कि वे यह बात जनता से मिले भरोसे के आधार पर कह रहे हैं।

28 को लेंगे जानकारी
पुनिया ने कहा है कि वे 28 नवंबर को रायपुर आ रहे हैं। इस दौरान वे पार्टी नेताओं से बात करके ये पता लगाएंगे कि पार्टी के किन लोगों ने चुनाव के दौरान सर्मथन किया है किसने विरोध।
माना जा रहा है कि पार्टी परिणाम आने से पहले एक तरह से चुनाव अभियान की समीक्षा करेंगे। इस दौरान नेताओं से बात कर हर सीट में कार्यकर्ताओं व नेताओं की भूमिका की पड़ताल होगी।
Share it
Top