Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

NMDC सीईओ ने मांगा 30 दिन का समय, वन विभाग ने जारी किया था कारण बताओ नोटिस

बैलाडिला की डिपोजिट नंबर 13 खदान के आबंटन के लिए की गई ग्राम सभा की जांच रिपोर्ट आने के बाद हुआ था नोटिस जारी।पढ़िए पूरी खबर-

NMDC सीईओ ने मांगा 30 दिन का समय, वन विभाग ने जारी किया था कारण बताओ नोटिस
X

दंतेवाड़ा। खदान के आबंटन के लिए ग्राम सभा की जांच रिपोर्ट आने के बाद वन विभाग ने एनएमडीसी को कारण बताओ नोटिस जारी किया था। अब इस मामले में एनएमडीसी ने सरकार से जवाब देने के लिए 30 दिन का समय मांगा है। एनएमडीसी के सीईओ पंकज कुमार शर्मा ने 9 मार्च को वन विभाग के उपसचिव को पत्र लिखकर खुद को सात दिन के भीतर जवाब पेश करने में असमर्थता जताई है।

सीईओ पंकज कुमार शर्मा ने इन कारणों का पत्र में उल्लेख किया है :-

• 7 मार्च को उन्हें यह पत्र प्राप्त हुआ है। बीच में होली का त्यौहार का अवकाश भी पड़ रहा है।

• आपके नोटिस में उठाये गए बिंदु न केवल गंभीर बल्कि एनसीएल के लिए मुख्य नीतिगत विषय है। अतः इस विचाराधीन पत्र के विभिन्न बिंदुओं पर जवाब देने के पूर्व हमें न केवल अपने वरिष्ठ अधिवक्ता से मार्गदर्शन लेना पड़ेगा, बल्कि एनसीएल के संचालक-मंडल की भी तत्काल बैठक आमंत्रित कर आवश्यक मार्गदर्शन / निर्णय भी प्राप्त करना होगा।

नोटिस में आगे कहा गया है कि हमें 30 कार्य दिवस का समय न्याय हित में दिया जाये, ताकि हम अपना पक्ष रख सकें। बता दें बैलाडिला की डिपोजिट नंबर 13 खदान के आबंटन के लिए की गई ग्राम सभा की जांच रिपोर्ट आने के बाद वन विभाग ने भी एनएमडीसी को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था।

Next Story