Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Big News : मुठभेड़ में मदनवाड़ा TI शहीद, 2 महिला समेत 4 नक्सली ढेर

देर रात घटनास्थल पहुंचे एसपी जितेंद्र शुक्ला, सर्चिंग पार्टी पर हमले के बाद शुरू हुई दोनों तरफ से जोरदार फायरिंग। पढ़िए पूरी खबर-

Big News : मुठभेड़ में मदनवाड़ा TI शहीद, 2 महिला समेत 4 नक्सली ढेर
X

राजनांदगांव (अंबागढ़ चौकी)। राजनांदगांव जिले के घोर नक्सल प्रभावित मानपुर नक्सल ऑपरेशन के मुख्यालय से काफी नजदीक पुलिस की नक्सालियों के साथ मुठभेड़ हुई है। सर्चिंग पर निकले पुलिस पार्टी और नक्सलियों की आमने-सामने की एकाएक लड़ाई हो गई।घटना देर रात 10:00 से 11:00 के बीच की बताई जा रही है।

सूत्रों ने बताया कि मदनवाड़ा थाना प्रभारी श्याम किशोर शर्मा के नेतृत्व में क्षेत्र के जंगलों में सर्चिंग के लिए निकली थी। उसी दौरान जंगल में पहले से घात कैंप कर बैठे नक्सलियों से आमना-सामना हो गया।

नक्सलियों ने पुलिस टीम को आते देख फायरिंग शुरू कर दी, पुलिस पार्टी ने भी जवाबी कार्रवाही शुरू की। आधी रात तक पुलिस की नक्सलियों से मुठभेड़ और दोनों ओर से भारी गोलीबारी की खबर है। इसी दौरान मदनवाड़ा थाना प्रभारी श्याम किशोर शर्मा नक्सलियों से लोहा लेते हुए शहीद हो गए।

बताया गया कि उनके पेट से गोली आर-पार हो गई। चार नक्सलियों के इस मुठभेड़ में मारे जाने की भी खबर है, जिसमें 2 महिला नक्सली भी शामिल है। उनके शव फोर्स ने बरामद कर लिया है। मौके पर एके-47 भी सुरक्षा बल के जवानों ने बरामद किया है। घटना की खबर लगते ही एसपी जितेंद्र शुक्ला मौके पर पहुंच गए हैं।

Next Story