Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राष्ट्रीय शोक पर सरकारी शराब दुकानें खुली कांग्रेस ने जताया ऐतराज

पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी बाजपेई के अंत्येष्टि के दिन प्रदेश में शराब दुकानों के खुले रहने और भाजपा सरकार द्वारा शराब बेचे जाने पर कांग्रेस ने कड़ा ऐतराज जताया है।

राष्ट्रीय शोक पर सरकारी शराब दुकानें खुली कांग्रेस ने जताया ऐतराज
पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी बाजपेई के अंत्येष्टि के दिन प्रदेश में शराब दुकानों के खुले रहने और भाजपा सरकार द्वारा शराब बेचे जाने पर कांग्रेस ने कड़ा ऐतराज जताया है। प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि शराब की काली कमाई के मोह में भाजपा सरकार अपने ही निर्देशो को भूल गयी एक तरफ तो राज्य सरकार ने सभी शासकीय संस्थानों में उपक्रमो में सार्वजनिक अवकाश घोषित किया था दूसरी तरफ शासकीय उपक्रम शराब दुकानों को खोल कर शराब बेची गयी । यह भारतीय जनता पार्टी और उसकी सरकार की देश के पूर्व प्रधानमंत्री और अपने ही दल के संस्थापक नेता के प्रति थोथी आदर भावना को प्रकट करता है।
अटल जी के नाम पर भाजपा पुष्पित पल्लवित हुई उन्ही अटल जी के निधन पर एक दिन की शराब से हो रही आमदनी को छोड़ने में भाजपाइयों को हिचक हो रही है। एक समूचा राष्ट्र दलगत भावना से ऊपर उठ कर अटल जी के निधन से शोकाकुल हो कर उन्हें अपनी भावपूर्ण श्रद्धांजली दे रहा दूसरी ओर अटल जी के नाम सत्तासुख भोग रहे भाजपाई राष्ट्रीय शोक के लिए घोषित अवकाश के एक दिन के सामान्य शिष्टाचार को नही निभा सके ।दुर्भाग्यजनक है कि खुद शराब दुकान खोल कर शराब बिकवाने वाली भाजपा के नेता जनसामान्य से अपने प्रतिष्ठानो को बंद करने की अपील भी कर रहे थे।
Next Story
Share it
Top