logo
Breaking

नान घोटाला मामले में तत्कालीन एमडी अनिल टूटेजा ने हाईकोर्ट में दायर की अग्रीम जमानत याचिका

बहुचर्चित नॉन घोटाले के आरोपी एवं नागरिक आपूर्ति निगम के तत्कालीन एमडी अनिल टूटेजा ने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका लगाई है।

नान घोटाला मामले में तत्कालीन एमडी अनिल टूटेजा ने हाईकोर्ट में दायर की अग्रीम जमानत याचिका

बहुचर्चित नॉन घोटाले के आरोपी एवं नागरिक आपूर्ति निगम के तत्कालीन एमडी अनिल टूटेजा ने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका लगाई है। याचिक पर सुनवाई 11 जनवरी को होगी। मामले को लेकर पिछले महीने ईओडब्लू ने चालान पेश किया गया था। बता दें स्पेशल कोर्ट ने अनिल टुटेजा की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था, लेकिन अब उन्होंने हाईकोर्ट में अग्रीम जमानत याचिका दायर की है।

गौरतलब है कि एसीबी और ईओडब्ल्यू ने 12 फरवरी 2015 को छत्तीसगढ़ राज्य नागरिक आपूर्ति निगम के रायपुर स्थित मुख्यालय समेत आसपास के जिलों में पदस्थ करीब डेढ़ दर्जन अधिकारियों और कर्मचारियों के घर पर छोपेमारी की थी। छापेमारी के दौरान अधिकारियों को मौके से 3,43,96000 रुपए लगा बरामद हुए थे। सभी अधिकारी- कर्मचारी से लाखों रुपए नगद, संपत्ति, एफडी, बीमा समेत अन्य दस्तावेज भी जब्त किए गए। मामले में एफआईआर दर्ज करते हुए 27 लोगों को आरोपी बनाया गया था। जांच के बाद इसमें से 16 अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ चार्जशीट प्रस्तुत की गई।

Share it
Top