logo
Breaking

बीजेपी पर नगमा के तीखे वार

भारतीय राष्ट्रीय महिला कांग्रेस की महामंत्री एवं सुप्रसिद्ध फ़िल्म अभिनेत्री नगमा छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचीं। नगमा ने राजधानी के शंकरनगर स्थित नवनिर्वित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय का भ्रमण किया।

बीजेपी पर नगमा के तीखे वार
भारतीय राष्ट्रीय महिला कांग्रेस की महामंत्री एवं सुप्रसिद्ध फ़िल्म अभिनेत्री नगमा छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचीं। नगमा ने राजधानी के शंकरनगर स्थित नवनिर्वित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय का भ्रमण किया। अपने तय कई कार्यक्रमों की व्यस्तता के बावजूद कुष्ठ रोगियों के बीच बैठकर उनसे उनका हाल-चाल जाना और बातचीत की। वहीं इसी बीच हरिभूमि के लिए समय मिला। हरिभूमि से खास बातचीत भी की। नगमा ने कहा कि जो सरकार सत्ता में रहती है, उस सरकार को राज्य की जनता को काम करके दिखाना पड़ता है और अगर हमारी कांग्रेस सरकार अगर सत्ता में रहती, तो हम भी मौजूदा सरकार से ज्यादा काम कर दिखाते। यहां 15 सालों से बीजेपी की सरकार है, हर साल या 6 महीने में कोई न कोई घोटाला बाहर आता ही है। जैसे कि वयापम का घोटाला और छत्तीसगढ़ की सरकार में भी कई घोटाले हुए। छत्तीसगढ़ राज्य से 15 से 20 हजार लड़कियां गायब हुई हैं। अभी तक उनका कोई पता नहीं चल पा रहा है और वहीं बीजेपी का नारा है कि बेटी पढ़ाओ। हमारा कांग्रेस का नारा था कि बेटी बचाओ, ये बेटी नहीं बचा पा रहे हैं। राहुल गांधी के मजाक पर नगमा ने कहा कि राहुल गांधी पर और कांग्रेस के नेताओं पर जो बीजेपी शुरू से ही मजाक बनाती आई है। कभी-कभी भाषण देने पर कुछ गलती हो जाती थी। उसका पूरा देशभर में बीजेपी के आई टी सेल वाले या उनके कार्यकर्ता राहुल गांधी और कांग्रेस के खिलाफ पूरे देश में सोसल मीडिया के जरिये हो या प्रेस के जरिये हो, बीजेपी ने गांधी परिवार हो या कांग्रेस का, हमेशा मजाक बनाया है। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद मोदी को गले लगाकर यह बता दिया कि मुझे कोई फरक नहीं पड़ता। इसीलिए राहुल गांधी ने गले मिलकर उसके बाद आंख मार दी।
बीजेपी या प्रधानमंत्री नरेंद मोदी को लगता है क्या कि कभी भारत कैसलेश होगा, कभी नहीं होगा, क्योंकि हर कोई डिजिटल नहीं हो सकता। बहुत से लोगों को इसकी सही जानकारी नहीं होती। अब भारत की जनता को समझ आ गया है की बीजेपी को कभी वोट नहीं देना है। झीरम घाटी मामले में नक्सलियों ने जो घिनौना काम किया है, हमारे छत्तीसगढ़ कांग्रेस के सभी बड़े नेता और कार्यकर्ता जो मारे गए है, उनका बड़ा बलिदान रहा है। हमारी कांग्रेस पार्टी जो कि विपक्ष में है और उस समय भी थी, बीजेपी ने कभी ठोस कदम या कोई बड़ी कार्रवाई क्यों नहीं की। यहां बीजेपी के 15 सालों से सरकार है, कांग्रेस के जो नेता मारे गए हैं बीजेपी को बिलकुल भी होश नहीं है, सीबीआई भी है इनके पास और अब तो केंद्र में भी इनकी सत्ता है। अब तो इन्हें कुछ कार्रवाई करनी चाहिए। अब तो बीजेपी के दोनों राज्य और केंद्र सरकार से पूछना पड़ेगा कि कब करेंगे इंसाफ।
Share it
Top