Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी का दबाव बनाने पर प्रेमिका की हत्या, शक के आधार पर दिया वारदात को अंजाम

आरोपी ने बताया कि मृतका का अन्य कई युवकों से भी संबंध था और वो कई लोगों से करती थी फोन पर बातें। पढ़िए पूरी खबर-

शादी का दबाव बनाने पर प्रेमिका की हत्या, शक के आधार पर दिया वारदात को अंजाम
X

जशपुर। शादी करने का दबाव बनाने पर प्रेमिका की हत्या का मामला सामने आया है। प्रेमी का कहना है कि लंबे समय से दोनों के बीच प्रेम संबंध था और उसे प्रेमिका के बेवफा होने का भी शक था। इसी संदेह के आधार पर प्रेमी ने उसे मौत के घाट उतार दिया।

यह घटना जशपुर के सिटी कोतवाली के फतेपुर इलाके की है, रिपोर्ट्स के मुताबिक पेशे से ड्राइवर प्रेमी अरविंद का मृतका सन्तमनी से लंबे समय से प्रेम संबंध चल रहा था। आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतका का अन्य कई युवकों से भी संबंध था और वो कई लोगों से फोन पर बातें किया करती थी। मृतका हमेशा युवक के ऊपर शादी का दबाव बनाती थी, लेकिन अन्य युवकों से संबंध की वजह से आरोपी हमेशा शादी के लिए टालमटोल किया करता था। इसके चलते दोनों के बीच आए दिन विवाद भी होता था।

आरोपी ने प्रेमिका को फतेपुर गांव के पास खेत मे मिलने बुलाया। इस दौरान दोनों के बीच कुछ देर तक बात हुई। इसके बाद आरोपी ने लोहे की रॉड से मारकर अपनी माशूका की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक घटनास्थल पर मिले मृतका के फोन से कॉल डिटेल की जांच करने पर हत्या का खुलासा हो पाया।

इस संबंध में एसपी शंकर लाल बघेल ने बताया कि- 'मोबाइल की मदद से आरोपी को 24 घण्टे में बीते शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म पुलिस के सामने कबूल किया है।'

Next Story