Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सांसद सरोज पाण्डेय ने की लॉकडाउन का पालन करने की अपील, बोलीं- घबराएं नहीं हम सभी आपकी सेवा के लिए तत्पर हैं...

राज्यसभा सांसद एवं भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव सरोज पाण्डेय ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सभी नागरिकों से अपील करते हुए लॉकडाउन के सभी नियमों का पालन करने व सभी को अपने अपने घरों में रहने का आग्रह किया है.

सांसद सरोज पाण्डेय ने की लॉकडाउन का पालन करने की अपील, बोलीं- घबराएं नहीं हम सभी आपकी सेवा के लिए तत्पर हैं...
X

दुर्ग. राज्यसभा सांसद एवं भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव सरोज पाण्डेय ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सभी नागरिकों से अपील करते हुए लॉकडाउन के सभी नियमों का पालन करने व सभी को अपने अपने घरों में रहने का आग्रह किया है. सांसद सरोज पाण्डेय ने दूरभाष पर दुर्ग कलेक्टर व जिला प्रशासन के अधिकारियों से बात कर वर्तमान स्थिति का व जनसाधारण के लिए आवश्यक सभी तरह के व्यवस्था के बारे में जानकारी ली है. उन्होंने कोराना संक्रमण के रोकथाम के लिए किए जा रहे जिला प्रशासन के प्रयासों के संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि प्रशासन हर तरह के प्रयास कर रही किसी भी नागरिक को घबराने की आवश्यकता नही है. बस सतर्कता बरतने की जरूरत है. जिला प्रशासन के द्वारा जारी सूचना पर ध्यान दें.

1. लाकडाउन के दौरान 26 मार्च 2020 से सभी मंडियां, दुकान, ठेले( सब्जी, फल, अनाज, चिकन, मटन मछली) डेली नीड्स, किराना, मोबाइल रिचार्ज की दुकानें, पशुचारा एवं अन्य खाद्य आपूर्ति की दुकानें सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक खुलेंगी.

2. पीडीएस अंतर्गत संचालित उचित मूल्य दुकान सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक खुलेंगी.

3. दूध सप्लाई( डेरी) से संबंधित दुकानें, मिल्क पार्लर एवं दूध सप्लाई से संबंधित सभी दुकानें सुबह साढ़े छह बजे से साढ़े नौ बजे तक संचालित रहेंगी तथा शाम पांच बजे से शाम 7 बजे तक संचालित रहेंगी। गैस एजेंसी सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक संचालित रहेंगी.

4. बैंकिंग सेवा सुबह 10 बजे से 2 बजे तक संचालित रहेगी.

5. दवा, दुकान, चश्मे की दुकान , पेट्रोल पंप, एटीएम, टेलीकाम/ इंटरनेट, आईटी आधारित सेवा, पोस्टल सेवाएं, अपने सामान्य समय में निर्धारित समयानुसार खुलेंगे अर्थात समय की कोई पाबंद नहीं। उन उल्लेखित दुकानों एवं सेवाओं को संचालित रखने के लिए थोक माल एवं उपकरणों के परिवहन की अनुमति रहेगी.

सांसद सरोज पाण्डेय ने पुनः नागरिकों से अपील की है की सभी अपने अपने घरों में सुरक्षित रहें सभी नागरिकों से अपेक्षा है कि केवल अति आवश्यक सामग्री खरीदें एवं इमरजेंसी कार्य हेतु ही घर से बाहर निकलें. ऐसी स्थिति में स्वयं का वाहन प्रयोग करें ऐसा करते समय एक वाहन पर ड्राइवर सहित एक से अधिक व्यक्ति नहीं होना चाहिए सभी का सुविधानुसार लाभ लें लाकडाउन के दौरान भीड़भाड़ से बचा जाना चाहिए. आपसे अपील है कि लाकडाउन के दौरान आप सभी सहयोग करें.

सांसद सरोज पाण्डेय ने आगे कहा कि हम सभी व्यवस्था बनाने में लगे हैं. आप सभी जिम्मेदार नागरिक होने का कर्तव्य निभाएं और जिला प्रशासन द्वारा किये जा रहे प्रयासों में सहयोग प्रदान करें किसी भी तरह की दुविधा होने पर जिला प्रशासन व मुझसे संपर्क कर सकते हैं. हम सभी आपकी सेवा के लिए तत्पर हैं.

Next Story