Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

एमपी न्यूज़ : ग्वालियर के रेसकोर्स रोड स्थित 38 नंबर बंगले को खाली करवाने पहुंची जिला प्रशासन की टीम

ग्वालियर के रेसकोर्स रोड स्थित 38 नंबर बंगले को खाली करवाने जिला प्रशासन की टीम पहुँच चुकी है. बता दें कि 15 सालों से 38 नंबर बंगले पर बीजेपी का संभागीय कार्यालय संचालित था. चुनाव आयोग को की गई शिकायत के बाद एसडीएम अनिल बनबारिया के नेतृत्व में की ये कार्रवाई की जा रही है. इस मामले में पूर्व में भी शिकायत की गई थी. चुनाव आयोग की सख्ती के बाद 38 नंबर का ये सरकारी बंगला खाली कराया जा रहा है.

एमपी न्यूज़ : ग्वालियर के रेसकोर्स रोड स्थित 38 नंबर बंगले को खाली करवाने पहुंची जिला प्रशासन की टीम

ग्वालियर. ग्वालियर के रेसकोर्स रोड स्थित 38 नंबर बंगले को खाली करवाने जिला प्रशासन की टीम पहुँच चुकी है. बता दें कि 15 सालों से 38 नंबर बंगले पर बीजेपी का संभागीय कार्यालय संचालित था. चुनाव आयोग को की गई शिकायत के बाद एसडीएम अनिल बनबारिया के नेतृत्व में की ये कार्रवाई की जा रही है. इस मामले में पूर्व में भी शिकायत की गई थी. चुनाव आयोग की सख्ती के बाद 38 नंबर का ये सरकारी बंगला खाली कराया जा रहा है.

साथ ही बता दें कि पिछले 15 साल से ग्वालियर-चंबल संभाग की राजनीति का केंद्र बिंदु बना रहा रेसकोर्स रोड स्थित 38 नंबर बंगला भाजपा से खाली कराने के संबंध में पीडब्ल्यूडी ने शासन को पत्र लिखकर मार्गदर्शन मांगा था. 38 नंबर बंगला वर्तमान में मुरैना सांसद अनूप मिश्रा के नाम पर दर्ज है, लेकिन यहां भाजपा का संभागीय मुख्यालय लगता था. बंगले को लेकर पीडब्ल्यूडी ने शासन से पूछा था कि क्या इसे खाली कराएं या उसे भाजपा के लिए बना रहने दें.
बता दें कि सांसद अनूप मिश्रा इस बंगले में न तो निवास करते हैं और न ही कभी ग्वालियर प्रवास पर यहां ठहरते हैं. यहां पूरी तरह से भाजपा का संभागीय मुख्यालय संचालित किया जाता है. इसके अलावा पार्टी संबंधित बैठकें भी यहीं होती हैं.
Next Story
Share it
Top