Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मां ने उधार नहीं चुकाया तो बेटी से किया रेप

दो वर्ष पूर्व किशोरी से रेप के एक मामले में विशेष न्यायाधीश ने एक युवक को दस वर्ष सश्रम कारावास और तीन हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई है।

मां ने उधार नहीं चुकाया तो बेटी से किया रेप

दो वर्ष पूर्व किशोरी से रेप के एक मामले में विशेष न्यायाधीश ने एक युवक को दस वर्ष सश्रम कारावास और तीन हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई है। इस मामले में सह अभियुक्त बनाए गए एक अन्य आरोपी को पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई। इस वजह से कोर्ट ने उसे फरार घोषित किया है।

किशोरी से रेप के मामले में विशेष न्यायाधीश तजेश्वरी देवी देवांगन ने गुढ़ियारी, गोपाल नगर निवासी शेखर साहू को किशोरी से रेप के आरोप में दस वर्ष कारावास की सजा सुनाई है। इस मामले के सह अभियुक्त कोटा निवासी सुनील महानंद को फरार घोषित किया है।

मामले की पैरवी विशेष लोक अभियोजक गाजेन्द्र सोनकर ने की। शेखर साहू और उसका दोस्त किशोरी को तीन जुलाई 2017 को जबरन अपनी बाइक में बैठाकर अनुपम गार्डन के पास ले गए और उसके साथ रेप कर फरार हो गए। किशोरी ने दोनों युवकों के खिलाफ गुढ़ियारी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

उधार नहीं चुकाने पर रेप

किशोरी की मां ने शेखर के पिता से रुपए उधार लिए थे। घटना के तीन चार दिन पूर्व शेखर उधारी के पैसे मांगने उनके घर पहुंचा। जहां किशोरी की मां ने पैसे बाद में देने की बात कही तो शेखर नाराज हो गया और किशोरी की मां के साथ मारपीट कर चला गया। पैसे नहीं मिलने से तिलमिलाए शेखर ने अपने दोस्त के साथ मिलकर किशोरी का अपहरण किया और उसके साथ अनाचार किया।

Next Story
Share it
Top