Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शर्मसार : इस विद्यालय के शिक्षक करते थे छात्राओं से अश्लील हरकत, आधे से अधिक शिक्षकों पर लगा गंदी हरकत करने का आरोप

छत्तीसगढ़ बलौदाबाजार (Chhattisgarh Balodabazar) जिले से शिक्षक (Teacher) जैसे पवित्र पद को कलंकित करने का मामला सामने आया है जहां छात्राओं (Girl Students) के साथ अश्लील हरकत करने वाले 6 शिक्षकों को नाराज ग्रामीणों ने स्कूल में ही बंधक बना लिया।

शर्मसार : इस विद्यालय के शिक्षक करते थे छात्राओं से अश्लील हरकत, आधे से अधिक शिक्षकों पर लगा गंदी हरकत करने का आरोप

छत्तीसगढ़ बलौदाबाजार (Chhattisgarh Balodabazar) जिले से शिक्षक (Teacher) जैसे पवित्र पद को कलंकित करने का मामला सामने आया है जहां छात्राओं (Girl Students) के साथ अश्लील हरकत करने वाले 6 शिक्षकों को नाराज ग्रामीणों ने स्कूल में ही बंधक बना लिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने सभी शिक्षकों को हिरासत में ले लिया है। छात्राओं का आरोप है कि शिक्षक लगातार उनसे अश्लील हरकत किया करते थे और डरा धमकाकर कुछ ना बोल ने को कहा करते थे। वहीं शिक्षकों ने भी अपना गुनाह कबूल कर लिया है।


दरअलस, पूरा मामला बलौदा बाजार जिले के भाटापारा के थाना कसडोल क्षेत्र अंतर्गत मरदा शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला का है। स्कूल में पढ़ाने वाले 6 शिक्षकों द्वारा छात्राओं के साथ कई दिनों अश्लील हकरतें की जा रही थी। जब लड़कियां इसका विरोध करती तो शिक्षकों द्वारा उन्हें डरा धमकाकर बात मानने के लिए जबदस्ती की जाती थी कि बात मान लो वरना.... साथ ही छात्राओं को किसी को यह बात नहीं बताने की भी धमकी दी जाती थी।

काफी दिन तक झेलने के बाद जब छात्राओं से बर्दाश्त नहीं हुआ तब उन्होंने अपने अपने परिजनों के सामने इसका खुलासा किया। जिसके बाद नाराज ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देने के बाद स्कूल पहुंचकर शिक्षकों को बधंक बना लिया। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस सभी शिक्षकों को हिरासत में लिया। वहीं पूछताछ में शिक्षकों ने अपना गुनाह भी कबूल किया है।


Next Story
Share it
Top