Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिछड़े पति से मिलाने का झांसा देकर तांत्रिक ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

महिला को झाड़फूंक से बिछड़े पति से मिलाने का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले फरार आरोपी तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है आरोपी पिछले 9 महीने से फरार था जिसके बाद मुखबिरों की सूचना पर पेंड्रा पुलिस ने आरोपी तांत्रिक मो. असलम फ़ैज़ी को चिरमिरी से गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

बिछड़े पति से मिलाने का झांसा देकर तांत्रिक ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

पेंड्रा. महिला को झाड़फूंक से बिछड़े पति से मिलाने का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले फरार आरोपी तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है आरोपी पिछले 9 महीने से फरार था जिसके बाद मुखबिरों की सूचना पर पेंड्रा पुलिस ने आरोपी तांत्रिक मो. असलम फ़ैज़ी को चिरमिरी से गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

पति के छोड़कर अलग रहने व पारिवारिक समस्या से ग्रसित महिला तंत्र-मंत्र व झाड़-फूंक के चक्कर में पड़ गई। पूरा मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है जहां 26 मई 2019 को एक महिला ने रिपोर्ट लिखवाई कि उसके साथ तथाकथित मौलवी जो उसे झांसे में लेकर कि झाड़-फूंक के जरिए उसे उसके पति से बेहतर रिश्ते बन जाने की बात कहते हुए ठीक करने का दावा करता था आरोपी तांत्रिक मोहम्मद असलम फैजी ने 28 मार्च 2019 को पेंड्रा के अपने किराए के मकान में बुलाया और इलाज के बहाने बेहोश कर उसके साथ बलात्कार किया।

इसके बाद वह शादी का झांसा देकर लगातार दैहिक शोषण करता रहा। बाद में पीड़िता ने 26 मई को पेंड्रा थाना पहुंचकर आरोपी मोहम्मद असलम फैजी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। आरोपी को उसके खिलाफ अपराध कायम होने की भनक लगते ही आरोपी मौलवी फरार हो गया था।

इस बीच पुलिस भी लगातार आरोपी की तलाश कर रही थी पर आरोपी दूसरे प्रदेश में छिपा हुआ था तभी पुलिस को सूचना मिली की आरोपी चिरमिरी में दिखा है । जिसके बाद पेण्ड्रा पुलिस की टीम चिरमिरी पहुचकर घेराबंदी करते हुए आरोपी तांत्रिक मौलवी मो.असलम फैजी को गिरफ्तार करके पेंड्रा ले आए और मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Next Story
Top