logo
Breaking

मोबाइल दुकान संचालक ने दोस्तों के साथ मिलकर फायनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट को उतारा मौत के घाट

जिले के गुंडरदेही इलाके में पुलिस ने हत्या के मामले का खुलासा किया है। मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है

मोबाइल दुकान संचालक ने दोस्तों के साथ मिलकर फायनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट को उतारा मौत के घाट
जिले के गुंडरदेही इलाके में पुलिस ने हत्या के मामले का खुलासा किया है। मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने श्रीराम फायनेंस कंपनी से पैसे फायनेंस करवाए थे और रिकवरी के लिए आए एजेंट का सुनसान जगह पर बुलाकर अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपियों ने साक्ष्य छिपाने के इरादे से रिकवरी एजेंट की लाश को आग के हवाले कर दिया था। मामले में छानबीन कर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से दो बाइक भी बरामद किया है।
मिली जानकारी के अनुसार गुंडरदेही निवासी वेद प्रकाश सोनकर एक मोबइल दुकान संचालक है और उसने अपने दुकान के एवज में श्रीराम फायनेंस कंपनी से लगभग 85 हजार रुपए लिए थे। पैसे लेने के बाद वेद प्रकाश लंबे समय से किस्त का भुगतान नहीं कर रहा था। लोन की रिकवरी के लिए 24 दिसंबर को कंपनी ने रिकवरी एजेंट जैनेन्द्र कुमार गड़पायले को रिकवरी के लिए गुंडरदेही भेजा। आरोपी वेदप्रकाश ने पैसे देने के लिए रिकवरी एजेंट जैनेन्द्र को पहले अपने दुकान में बुलाया, फिर पैसे देने के नाम पर घटना स्थल पर ले गया। घटना स्थल पर वेद प्रकाश के दो दोस्त प्रमोद सोनकर और सागर कुमार साहू पहले ही मौजूद थे।
मौके पर पहुंचने के बाद वेद प्रकाश और रिकवरी एजेंट जैनेन्द्र कुमार के बीच लेन देन को लेकर बहस होने लगी। बात इतनी बढ़ी की आरोपियों ने जैनेंद्र के सिर और गले में टंगिया से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपियों ने मृतक को पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया और मौके से फरार हो गए। वहीं रिकवरी एजेंट का मोबाइल कुचल दिया और बैग स्टॉप डैम में फेंक दिया।
Share it
Top