Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गुम मोबाइल मिले तो चेहरे में दिखी रौनक, आईजी जीपी सिंह ने सिटीजन कॉप से मिले मोबाइल की दी सुपुर्दगी

दुर्ग जिले में सिटिजन कॉप के माध्यम से गुम हुए मोबाइल को ढूँढने और उनके मालिको तक पहुंचाने का कार्य बदस्तूर जारी है.

गुम मोबाइल मिले तो चेहरे में दिखी रौनक, आईजी जीपी सिंह ने सिटीजन कॉप से मिले मोबाइल की दी सुपुर्दगी
X
दुर्ग जिले में सिटिजन कॉप के माध्यम से गुम हुए मोबाइल को ढूँढने और उनके मालिको तक पहुंचाने का कार्य बदस्तूर जारी है। आज भी सिटीजन कॉप के माध्यम से मिले 15 मोबाइल को उनके असल मालिकों तक पहुंचाने का कार्य किया गया। दुर्ग आईजी जीपी सिंह ने सभी मोबाइल को आज अपने कार्यालय में उनके मालिकों को सुपुर्द किया।
इस अवसर पर आईजी जीपी सिंह ने कहा कि सिटीजन कॉप के माध्यम से न केवल मोबाईल के प्रकरणों पर कार्यवाही की जा रही है अपितु आम नागरिको की अन्य विभिन्न शिकायतो यथा नगर निगम, ट्रैफिक जाम जैसी समस्याओं पर भी त्वरित कार्यवाही की जा रही है। उन्होने अपील की है कि लोग अधिक से अधिक इस सुविधा का लाभ उठायें।
आईजी जी.पी. सिंह के निर्देशन में संचालित सिटीजन कॉप सेल द्वारा सिटीजन कॉप - मोबाईल एप्लीकेशन पर दर्ज मोबाईल फोन के गुम होने की शिकायतों पर कार्यवाही करते हुये 15 नग मोबाईल फोन रिकवर किया गया। श्री सिंह द्वारा इन 15 नग मोबाईल फोन को उनके मूल मालिको को आवश्यक दस्तावेज देखकर आज दिनांक आज अपने कार्यालय में वापस सुपुर्द किया गया।
मोबाईल प्राप्त करने के बाद लोगो ने अत्यन्त प्रसन्नता व्यक्त की और कहा कि उन्हे अपने मोबाइल फोन प्राप्त होने की कोई उममीद नही थी। लेकिन आईजी द्वारा समय-समय पर आम लोगो के फोन लौटाने की खबर समाचार पत्र पर पढ़ कर सिटीजन कॉप मे अपनी कम्पलेन दर्ज कराई और आज उनका गुम मोबाईल फोन उनके हाथ मे है, जो कि उनके लिये सपने सच होने के समान है।
मोबाईल प्राप्त करने के बाद लोगो ने आईजी श्री जी पी सिंह सर का बहुत-बहुत धन्यवाद किया है। उल्लेखनीय है कि दुर्ग संभाग में सिटीजन कॉप मोबाइल एप्लीकेशन के अपग्रेडेड वर्जन के साथ मार्च 2018 में लांच किया गया था, तब से अभी तक सिटीजन कॉप के माध्यम से कुल 80 नग मोबाईल फोन बरामद कर संबंधित मोबाईल धारको को लौटाया जा चुका है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story