Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नाबालिग ने किया 6 साल की बच्ची की लाश का रेप, अंबिकापुर में इंसानियत शर्मसार

बालिका द्वारा शोर मचाए जाने पर मुंह व गला दबाने से उसकी मौत हो गई थी। पढ़िए पूरी खबर-

नाबालिग ने किया 6 साल की बच्ची की लाश का रेप, अंबिकापुर में इंसानियत शर्मसार

अंबिकापुर। जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक नाबालिग पर 6 साल की बच्ची से रेप करने और मौत के बाद भी 3 दिनों तक रेप करने का आरोप है। मामले का खुलासा तब हुआ जब पांच दिन से लापता बालिका की कुएं में संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली।

यह मामला सीतापुर थाना क्षेत्र का है, पड़ोस में ही रहने वाले अपचारी बालक ने दुष्कर्म की कोशिश की। इस दौरान बालिका द्वारा शोर मचाए जाने पर मुंह व गला दबाने से उसकी मौत हो गई थी। हत्या के बाद अपचारी बालक ने शव के साथ 3 दिन तक दुष्कर्म किया। मामले में पुलिस ने अपचारी बालक को बाल संप्रेषण गृह में दाखिल करा दिया है।

बीते 16 मार्च की सुबह छह वर्षीय बालिका की संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं में लाश मिली थी। प्रथम दृष्टया ही मामला हत्या का प्रतीत हो रहा था। पुलिस ने जब मामले की छानबीन शुरू की तो पता चला कि मृतका बीते 11 मार्च की दोपहर मोबाइल लेकर घर से निकली थी। अंतिम बार उसे घर के नजदीक खेलते हुए देखा गया था।

पुलिस ने बताया कि- 'घटना के दिन अपचारी बालक के माता-पिता अंबिकापुर गए हुए थे। बहन दुकान में थी। बच्ची को अकेला देख अपचारी बालक ने झांसा देकर उसे अपने घर बुलाया। घर में उसने बालिका के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। बालिका ने चिल्लाना शुरू किया तो अपचारी बालक ने मुंह व गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। अपचारी बालक ने शव के साथ दुष्कर्म किया और बाद में घर के एक कोने में शव को छिपा दिया था। आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया।

Next Story
Top