Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नाबालिग ने यूट्यूब से सीखा चोरी करना, डेढ़ लाख रुपए के सामान समेत पकड़ाया, खरीददार भी अरेस्ट

अम्बिकापुर शहर में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से परेशान कोतवाली पुलिस ने आज राहत की साँस ली है. दरअसल कोतवाली पुलिस ने लाखों रूपये के चोरी के सामान के साथ एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है. साथ ही चोरी के सामान को खरीदने वाले एक अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

चोरों ने शटर तोड़कर 5 लाख रुपए के जेवर कर दिए पार, घटना CCTV में कैदEvent Captured in CCTV

अम्बिकापुर. अम्बिकापुर शहर में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से परेशान कोतवाली पुलिस ने आज राहत की साँस ली है. दरअसल कोतवाली पुलिस ने लाखों रूपये के चोरी के सामान के साथ एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है. साथ ही चोरी के सामान को खरीदने वाले एक अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

एक दिन पूर्व ही कोतवाली थाने में लाखो रुपये की चोरी का मामला दर्ज किया गया था. वहीं चोरी की इतनी बड़ी वारदात होने के बाद पुलिसिया गश्त पर सवाल उठने लगे थे. पुलिस की कार्यप्रणाली पर लगातार उठते सवालों के बाद चोरों को पकड़ना पुलिस के लिए चुनौती बन गया था.

जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए कोतवाली पुलिस ने 15 घंटे के अंदर चोरों को अपनी गिरफ्त में ले लिया और चोरी के सामान के साथ एक नाबालिग सहित चोरी के सामान को ख़रीदने वाले आरोपी को गिरफ़्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी के एक एलसीडी, डीवीआर के साथ लैपटॉप सहित पचास हजार के सिगरेट बरामद किया है.

जिसकी कीमत लगभग 1.50 लाख रुपये आंकी गई है. पूछताछ में नाबालिग ने पुलिस को बताया कि उसने यूट्यूब से वीडियो देखकर सिखा था की चोरी में नही पकड़ाना है तो सीसीटीवी का डीवीआर निकाल लेना चाहिये. जिसके बाद नाबालिग ने चोरी की इस बड़ी वारदात को अंजाम देने के बाद डीवीआर निकल लिया करता था.

Next Story
Top