logo
Breaking

नए कांग्रेस भवन से मंत्रालय का सफ़र ...इस प्रकार है कार्यकर्ताओं को राहुल का सन्देश

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नए भवन का उद्घाटन शुक्रवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी करेंगे. उनके आने से पूर्व ही छत्तीसगढ़ कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को राहुल गांधी का सन्देश मिलना प्रारंभ हो गया है

नए कांग्रेस भवन से मंत्रालय का सफ़र ...इस प्रकार है कार्यकर्ताओं को राहुल का सन्देश
छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नए भवन का उद्घाटन शुक्रवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी करेंगे. उनके आने से पूर्व ही छत्तीसगढ़ कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को राहुल गांधी का सन्देश मिलना प्रारंभ हो गया है. इसमें राहुल गाँधी ने लिखा है कि सभी कार्यकर्ताओं की मेहनत से जल्द ही कांग्रेस नए भवन से मंत्रालय का सफ़र तय करेगी.
प्रदेश कांग्रेस के संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने राहुल से मिले मेसेज को साझा करते हुए बताया कि पीसीसी विधानसभा चुनाव शंकर नगर स्थित नए भवन से ही लडेगी . इस भवन का नाम पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गाँधी के नाम पर है. इसका उदघाटन शुक्रवार को राहुल गांधी कर्रेंगे. इससे पूर्व ही आज शाम उन्हें राहुल गाँधी का सन्देश मिला है. इसी प्रकार कांग्रेस के तमाम वे सदस्य जो शक्ति से जुड़े है उन्हें भी राहुल का सन्देश मिला है इसमें उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं की मेहनत की सराहना की है.
Share it
Top