Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मंत्री सिंहदेव ने सुनी जनता की समस्याएं, समाधान करने अधिकारियों को दिए निर्देश

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में आज प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने जनता व कांग्रेस कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनी. उन्होंने समस्याओं के समाधान के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया.

मंत्री सिंहदेव ने सुनी जनता की समस्याएं, समाधान करने अधिकारियों को दिए निर्देश

रायपुर. प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में आज प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने जनता व कांग्रेस कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनी. उन्होंने समस्याओं के समाधान के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया.

सोमवार को स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव रायपुर के राजीव भवन पहुंचे वहा प्रदेश के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व आम जनता से भेंट मुलाकात की. इस दौरान लोगों ने अपनी समस्याओं से स्वास्थ्य मंत्री को अवगत कराया. जनता की समस्याएं सुनकर उनका समाधान के लिए सिंहदेव तत्काल अधिकारियों को निर्देश देते देखे गए.

पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि राजीव भवन में लोग बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं. लोगों की समस्याएं सभी जनप्रतिनिधियों द्वारा सुनी जा रही है व उसे दूर करने का प्रयास भी किया जा रहा है. चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता के विकास को लेकर हमारी सरकार संकल्पबध है. इस दौरान संगठन के पदाधिकारी, विधायक, जिला पंचायत अध्यक्ष व सदस्य समेत बड़ी संख्या में आम जनता मौजूद रही.



Next Story
Top