Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मंत्री टीएस सिंहदेव ने लॉकडाउन को लेकर CII के पदाधिकारियों से की चर्चा

वाणिज्यिक कर एवं स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंस से भारतीय उद्योग परिसंघ (CII – Confederation of Indian Industries) के पदाधिकारियों से चर्चा की। वीडियो कॉन्फ्रेंस में उन्होंने लॉक-डाउन के दौरान उद्योगों की स्थिति और आर्थिक गतिविधियों की जानकारी ली।

मंत्री टीएस सिंहदेव ने लॉकडाउन को लेकर CII के पदाधिकारियों से की चर्चा
X

रायपुर. वाणिज्यिक कर एवं स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंस से भारतीय उद्योग परिसंघ (CII – Confederation of Indian Industries) के पदाधिकारियों से चर्चा की। वीडियो कॉन्फ्रेंस में उन्होंने लॉक-डाउन के दौरान उद्योगों की स्थिति और आर्थिक गतिविधियों की जानकारी ली।

सिंहदेव ने पदाधिकारियों को कोविड-19 से निपटने के लिए राज्य सरकार द्वारा किए जा रहे उपायों की जानकारी दी। उन्होंने आने वाले समय में इसके असर पर भी चर्चा की। सिंहदेव ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा क्वारेंटाइन सेंटर्स और होम-क्वारेंटाइन में रह रहे लोगों के स्वास्थ्य की लगातार निगरानी की जा रही है।

सीआईआई के पदाधिकारियों ने राज्य सरकार द्वारा कोविड-19 के संक्रमण को रोकने एवं इसकी रोकथाम के लिए उठाए जा रहे कदमों की सराहना की। उन्होंने लॉक-डाउन का पालन सुनिश्चित कराने और कोरोना वायरस संक्रमण के नियंत्रण के लिए शासन-प्रशासन की तत्परता की भी प्रशंसा की। उन्होंने सीआईआई द्वारा सहयोग का आश्वासन भी दिया।

Next Story