Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मंत्री कवासी लखमा का यू टर्न, मीडिया पर फोड़ा ठिकरा, कहा तोड़ - मरोड़ कर पेश किया मेरा बयान

उन्होंने मंगलवार को कहा कि मीडिया ने उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया। लखमा ने कहा कि मैंने बच्चों से कहा था कि खूब मेहनत करो, पढ़ाई करो, जनता की सेवा करो, जनता की लड़ाई कलेक्टर-एसपी के सामने भी लड़ो तभी बड़े नेता बनोगे।

मंत्री कवासी लखमा का यू टर्न, मीडिया पर फोड़ा ठिकरा, कहा तोड़ - मरोड़कर पेश किया मेरा बयानMinister Kawasi Lakhma's U turn from his statement

रायपुर। आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने अपने बयान से यू टर्न ले लिया है। उन्होंने मंगलवार को कहा कि मीडिया ने उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया। लखमा ने कहा कि मैंने बच्चों से कहा था कि खूब मेहनत करो, पढ़ाई करो, जनता की सेवा करो, जनता की लड़ाई कलेक्टर-एसपी के सामने भी लड़ो तभी बड़े नेता बनोगे।


क्या कहा था लखमा ने - सुकमा में शिक्षक दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में लखमा ने छात्रों से कहा था कि कलेक्टर का या एसपी का कॉलर पकड़ो तब नेता बनोगे। लखमा ने एक वाक्या सुनाते हुए छात्रों से कहा कि एक बार जब छात्र ने उनसे (लखमा से) पूछा कि बड़े नेता बनने के लिए क्या करना चाहिए तब उन्होंने कहा कि कलेक्टर का या एसपी का कॉलर पकड़ो तब नेता बनोगे। सोशल मीडिया पर लखमा का यह बयान काफी वायरल हुआ था।

Next Story
Share it
Top