Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मंत्री कवासी लखमा बोले- शराब ना पीने से नहीं मरेगा आदमी, कोरोना से हो सकती है मौत, इसलिए शराब दुकानें बंद रखने का फैसला

शराब दुकानें बंद करने के मामले पर मंत्री कवासी लखमा ने बड़ा बयान दिया है. मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि शराब ना पीने से कोई आदमी नहीं मरेगा मगर कोरोना से आदमी की मौत हो सकती है. इसलिए हमने शराब दुकानें बंद रखने का फैसला लिया है.

मंत्री कवासी लखमा बोले- शराब ना पीने से नहीं मरेगा आदमी, कोरोना से हो सकती है मौत, इसलिए शराब दुकानें बंद रखने का फैसला
X

रायपुर. शराब दुकानें बंद करने के मामले पर मंत्री कवासी लखमा ने बड़ा बयान दिया है. मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि शराब ना पीने से कोई आदमी नहीं मरेगा मगर कोरोना से आदमी की मौत हो सकती है. इसलिए हमने शराब दुकानें बंद रखने का फैसला लिया है.

मंत्री कवासी लखमा ने आगे कहा कि मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली है कि 2 लोगों की मौत हुई है. मुझे बहुत लोगों की खबर है. कोरोना वायरस पूरे देश और दुनिया में फैल रहा है. इस कारण सरकार ने फैसला लिया कि 7 अप्रैल तक शराब दुकान बंद रहेंगी.

लखमा ने कहा कि शराब नहीं पीने से आदमी नहीं मरेगा लेकिन कोरोना वायरस से उसकी मौत हो सकती है. भीड़ को कम करने के लिए हमने ये फैसला लिया है. मैं जब से मंत्री बना हूं तब से दारू बंद करने के लिए तो आज तक फोन नहीं आया था लेकिन शराब दुकान खोलने के लिए लगातार फोन आ रहा है कि दुकान कब खुलेगी. अगर संक्रमण में कमी होगी तब शराब दुकान को पुनः खोला जाएगा.

Next Story