Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सीएम भूपेश के साथ पूरा मंत्रिमंडल पहुंचा दस जनपथ, सोनिया-राहुल से की मुलाकात

छत्तीसगढ़ सरकार और नगर निगम में जीत पर सोनिया गांधी ने सरकार को बधाई दी है

सीएम भूपेश के साथ पूरा मंत्रिमंडल पहुंचा दस जनपथ, सोनिया-राहुल से की मुलाकातMembers of Congress government and organization of Chhattisgarh reached to meet Sonia Gandhi

दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मिलने उनके दिल्ली स्थित आवास पर छत्तीसगढ़ सरकार के मुख्यमंत्री समेत सभी मंत्री तथा संगठन के सदस्य और नगर निगम के नव निर्वाचित महापौर पहुंचे। इस दौरान छत्तीसगढ़ के प्रभारी पी एल पूनिया भी वहां मौजूद रहे। छग पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने बताया कि सत्ता और संगठन में किस तरह तालमेल के साथ काम किया जाए इसका रिपोर्ट कार्ड सोनिया गांधी के समक्ष रखा गया।



बैठक के बाद छत्तीसगढ़ के प्रभारी पी एल पूनिया ने बताया कि जिस तरीके से छत्तीसगढ़ में सरकार बनी नगर निकाय चुनाव में जीत मिली इसको लेकर कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने छत्तीसगढ़ सरकार को बधाई दी।राहुल गांधी ने भी सरकार को और संगठन को बधाई दी।


वहीं सोनिया गांधी से मिलने के बाद सीएम भुपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार और नगर निगम में जीत पर सोनिया गांधी ने सरकार को बधाई दी है। वहीं सीएएए को लेकर बोले छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि पहले मोदी और अमित शाह स्पष्ट करे कि झूठ कौन बोल रहा है। देश उनके झूठ से उबल रहा है। देशभर में जो प्रदर्शन हो रहे हैं उसके लिए जिम्मेदार है मोटा भाई और छोटा भाई। उन्हें स्पष्ट करना चाहिए वह क्या चाहते हैं। बीजेपी-संघ को सिर्फ यही आता है, कोई संकट आता है तो पाकिस्तान की बात करने लगते हैं या फिर हिंदू मुसलमान की बात करने लगते हैं।

Next Story
Top