Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नकाबपोशों ने किया सेल्समैन पर हमला, रकम लूटकर हुए फरार

वसूली कर लौट रहे सेल्समैन से लुटेरों ने 20,500 रूपये लूट लिए। पढ़िए पूरी खबर-

नकाबपोशों ने किया सेल्समैन पर हमला, रकम लूटकर हुए फरार
X

बिलासपुर। सेल्समैन पर हमला कर नकाबपोश लुटेरों ने 20,500 रूपये लूट लिए और फरार हो गये। हमले में सेल्समैन बुरी तरह से घायल हो गया। घायल को रतनपुर स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है। वहीं पुलिस मामला दर्ज कर अज्ञात लुटेरों की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक बेलतरा क्षेत्र से वसूली कर लौट रहे सेल्समैन अशोक नगर सरकंडा निवासी 50 वर्षीय संजय कुमार गुप्ता को कुछ नकाबपोशों ने घेर लिया और उनके सिर पर लोहे के पाइप से हमला कर उनकी जेब से करीब 20,000 रूपये लूट लिए। संजय कुमार गुप्ता रॉयल आटोमोटिव कंपनी के सेल्समैन है। सोमवार को भी वसूली के लिए वे बेलतरा गए थे। संजय वसूली कर लौट रहे थे, तभी रैनपुर के पास 4 बाइक में सवार 8 नकाबपोश लोगों ने उन्हें घेर लिया और उनके बाइक से चाबी निकाल ली। जब तक संजय कुछ समझ पाते उन लोगों ने लोहे के पाइप से उन पर हमला बोल दिया।

इसी दौरान एक व्यक्ति ने उनके जेब में मौजूद 20,500 रूपये निकाल लिए। जिसमें से 18,000 रूपये वसूली के थे और ढाई हज़ार रुपये उनके स्वयं के थे। इस रकम के अलावा लुटेरे मोबाइल, एटीएम कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और कई जरूरी कागज भी अपने साथ ले गए।

नकाब लगे होने की वजह से संजय गुप्ता किसी को भी पहचान नहीं पाए लेकिन उन्हें संदेह है कि इस लूटपाट के पीछे रंजेश सिंह ठाकुर और पुष्प राज साहू की भूमिका हो सकती है, जिनका उनसे पुराना विवाद चला आ रहा है।

पीड़ित का कहना है कि संदेह की वजह यह भी है कि लुटेरों ने उनके पास मौजूद बैग को लूटने की कोई कोशिश नहीं की, केवल जेब से रकम निकाल कर ले गए और उनका अधिक ध्यान मारपीट करने पर ही रहा। एक युवक द्वारा 1 दिन पहले रेकी करने की भी बात संजय गुप्ता कह रहे हैं। घायल को रतनपुर स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है। वहीं पुलिस मामला दर्ज कर अज्ञात लुटेरों की तलाश में जुट गई है।

Next Story