Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती पर कई कार्यक्रमों का आयोजन, मुख्यमंत्री करेंगे करोड़ों के विकास कार्यों का लोकार्पण

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के 75वें जन्मदिवस के मौके पर प्रदेश में कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस मौके पर कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। वे मंगलवार को धमतरी जिले के ग्राम दुगली और राजनांदगांव में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती पर कई कार्यक्रमों का आयोजन, मुख्यमंत्री करेंगे करोड़ों के विकास कार्यों का लोकार्पण

रायपुर।पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के 75वें जन्मदिवस के मौके पर प्रदेश में कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस मौके पर कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। वे मंगलवार को धमतरी जिले के ग्राम दुगली और राजनांदगांव में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे। सीएम 134 करोड़ रूपए के 121 विकास कार्यों का लोकार्पण व भूमिपूजन करेंगे। वे दुगली में 3.06 एकड़ पर बने मां अंगारमोती गौठान का लोकार्पण करेंगे। बता दें कि 34 साल पहले 14 जुलाई 1985 को देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का दुगली आगमन हुआ था, तबसे इसे राजीव ग्राम के नाम से भी जाना जाता है।

राजीव गांधी के जयंती के मौके पर प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया कांग्रेस भवन में सद्भावना दौड़ को हरी झंडी दिखाएंगे। राजीव भवन में सद्भावना शपथ और रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया जाएगा। इसके साथ ही प्रदेश के कई जिलों में सद्भावना शपथ और रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। राजीव कांग्रेस संगठन जिला अस्पताल में मरीजों को फल वितरित करेगी। पौधरोपण, विचार गोष्ठी व राजीव के बहुआयामी व्यक्तित्व व राष्ट्र के लिए उनके योगदान विषय पर सेमीनार व परिचर्चा होगी।

Next Story
Share it
Top