logo
Breaking

सामान्य बुखार में लगा दिया कई इंजेक्शन, बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा

देवेन्द्र नगर के यशोदा चिल्ड्रेन हॉस्पिटल में लापरवाही का खामियाजा एक परिवार को भुगतना पड़ा है. सामान्य बुखार होने पर सोमवार की शाम गुढ़ियारी निवासी गुप्ता परिवार के सदस्यों ने अपने ढाई साल के बच्चे अंशु गुप्ता को हॉस्पिटल में भर्ती किया था.

सामान्य बुखार में लगा दिया कई इंजेक्शन, बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा

देवेन्द्र नगर के यशोदा चिल्ड्रेन हॉस्पिटल में लापरवाही का खामियाजा एक परिवार को भुगतना पड़ा है. सामान्य बुखार होने पर सोमवार की शाम गुढ़ियारी निवासी गुप्ता परिवार के सदस्यों ने अपने ढाई साल के बच्चे अंशु गुप्ता को हॉस्पिटल में भर्ती किया था. इसके बाद अस्पताल में मौजूद स्टाफ ने उसका इलाज किया. स्टाफ ने बच्चे को ताबड़तोड़ इंजेक्शन लगाना शुरू कर दिया इसके कुछ देर बाद बच्चे की मौत हो गई. इसके बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा शुरू कर दिया.

गुढ़ियारी निवासी राजेश गुप्ता ने कल रात अपने बच्चे अंशु गुप्ता को हॉस्पिटल में भर्ती कराया था. इसके बाद बच्चे का ट्रीटमेंट डॉ. हरीश बाघ ने किया. थोड़े देर बच्चा नार्मल रहा इसके बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी तब डॉक्टर ने उसे ताबड़तोड़ कई इंजेक्शन लगा दिए. इसके बाद बच्चे की हालत बिगड़ गई और उसने दम तोड़ दिया.
बच्चे की मौत कि खबर सुन कर परिजन बदहवास हो गए और उन्होंने लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया इसके बाद हंगामा आज सुबह भी चलता रहा. परिजन इस मामले में दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग करते रहे और शव को ले जाने से इनकार कर दिया.
Share it
Top