Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मंतूराम पवार ने SIT को दिया वॉइस सैंपल, बड़े नेताओं से बताया जान को खतरा

अंतागढ़ टेपकांड मामले के मुख्य आरोपी मंतूराम पवार ने आज एसआईटी के समक्ष वॉइस सैंपल दिया। बताया जा रहा है कि सोमवार को मंतूराम पवार को लेकर एसआईटी की टीम मेकाहारा स्थित ईएनटी डिपार्टमेंट पहुंची थी।

मंतूराम पवार ने SIT को दिया वॉइस सैंपल, बड़े नेताओं से बताया जान को खतराManturam Pawar gave voice sample before SIT today in Antagarh Tape case

रायपुर। अंतागढ़ टेपकांड मामले के मुख्य आरोपी मंतूराम पवार ने आज एसआईटी के समक्ष वॉइस सैंपल दिया। बताया जा रहा है कि सोमवार को मंतूराम पवार को लेकर एसआईटी की टीम मेकाहारा स्थित ईएनटी डिपार्टमेंट पहुंची थी। इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए एसआईटी के सदस्य अभिषेक महेश्वरी ने बताया कि कल फिरोज सिद्दीकी को भी बुलाया गया है और उनका भी वॉइस सैंपल लिया जाएगा। वही वॉइस सैंपल देने के बाद मीडिया कर्मियों से चर्चा करते हुए मंतूराम ने कहा कि वे चाहते हैं कि सच सबके सामने आए। इसलिए उन्होंने अपना वॉइस सैंपल दिया है। मंतूराम ने यह भी कहा कि उन्हें इस मामले से जुड़े बड़े नेताओं से जान का खतरा भी है। इसलिए प्रदेश सरकार उनके जानमाल की सुरक्षा की जिम्मेदारी लें।

क्या है मामला - मामला 2014 का है। जब 2014 में कांकेर जिले के अंतागढ़ के तत्कालीन विधायक विक्रम उसेंडी ने लोकसभा का चुनाव जीतने के बाद इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद यह सीट खाली हो गई थी। उसके बाद वहां उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने पूर्व विधायक मंतू राम पवार को प्रत्याशी बनाया था। लेकिन नाम वापसी के अंतिम वक्त पर मंतूराम ने अपना नामांकन वापस ले लिया। जिससे भाजपा को एक तरह का वाक ओवर मिल गया था। बाद में फिरोज सिद्दीकी नाम से एक व्यक्ति का फोन कॉल वायरल हुआ था।

Next Story
Share it
Top