logo
Breaking

BJP जिला महामंत्री की टायर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 5 मजदूर झुलसे, हालत गंभीर

मुल्तानपुरा क्षेत्र में एक दर्दना​क हादसे की खबर सामने आई है। खबर है कि एक टायर फैक्ट्री में रविवार शाम भीषण आग लग गई, हादसे से फैक्ट्री में काम करने वाले 5 मजदूर भी झुलस गए हैं।

BJP जिला महामंत्री की टायर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 5 मजदूर झुलसे, हालत गंभीर

मध्य प्रदेश: मुल्तानपुरा क्षेत्र में एक दर्दना​क हादसे की खबर सामने आई है। खबर है कि एक टायर फैक्ट्री में रविवार शाम भीषण आग लग गई, हादसे से फैक्ट्री में काम करने वाले 5 मजदूर भी झुलस गए हैं। हादसे से घायल मजदूरों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि यह फैकट्री भाजपा जिला महामंत्री महेन्द्र चौरड़िया की है।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार शाम मुल्तानपुरा स्थित भाजपा जिला महामंत्री महेन्द्र चौरड़िया की टायर फैक्ट्री में आग लग गई। आग लगने से फैक्ट्री में कार्य कर रहे मजदूरों व कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। मजदूर अपनी जान बचाकर फैक्ट्री से बाहर की ओर भागे।
फायर ब्रिगेड की टीम ने आग में फंसे मजदूरों को बाहर निकालने के साथ ही आग बुझाने की कार्रवाई प्रारंभ की। लगभग 5 मजदूर आग की चपेट में आए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। घटना की जानकारी लगते ही प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए है। बताया जा रहा है कि लंबे समय से फैक्ट्री की शिकायत स्थानीय रहवासियों द्वारा की जा रही थी लेकिन अब तक प्रशासन ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया और रविवार को यह हादसा हो गया।
Share it
Top