Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मदनवाड़ा मुठभेड़ : शहीद श्याम के शादी न करने का नक्सल कनेक्शन, गमगीन पिता ने बताई पूरी बात

मदनवाड़ा मुठभेड़ में शहीद थाना प्रभारी श्याम किशोर शर्मा के परिजनों को उनकी शहादत पर गर्व है। शोकाकुल पिता ने बताई कई बातें। पढ़िए पूरी खबर-

मदनवाड़ा मुठभेड़ : शहीद श्याम के शादी न करने का नक्सल कनेक्शन, गमगीन पिता ने बताई पूरी बात
X

सरगुजा। राजनांदगांव जिले के मदनवाड़ा थाना क्षेत्र में कल रात हुई नक्सली मुठभेड़ में सरगुजा जिले के ग्राम खाला के रहने वाले श्याम किशोर शर्मा शहीद हो गए। उनकी शहादत की खबर मिलते ही गांव भर में शोक की लहर है।

बता दें कि बीती रात मदनवाड़ा थाना क्षेत्र के थाना प्रभारी श्याम किशोर शर्मा के साथ उनकी टीम सर्चिंग पर निकली थी। इस दौरान नक्सलियों से हुई मुठभेड़ में श्याम किशोर शर्मा शहीद हो गए। इस मुठभेड़ में 15 लाख के चार नक्सली भी मारे गए हैं। इस दौरान सुरक्षा बल ने बड़ी सफलता हासिल की लेकिन एक जांबाज को भी खो दिया।

बेटे की शहादत पर पिता बृजमोहन शर्मा ने कहा कि- 'हमें गर्व है कि हमारा बेटा देश के लिए शहीद हुआ है। परिवार में श्याम के तीन भाई और एक बहन भी हैं, उनमें श्याम किशोर सबसे छोटा था।'




पिता ने बताया कि बेटे की शादी आने वाले साल में करने की बात भी चल रही थी। लेकिन बेटे ने ही शादी से यह कहकर मना कर दिया था कि पिताजी यहां नक्सलियों का हमेशा खतरा बना रहता है। मुझे अभी शादी नहीं करना है।

वहीं उनके बड़े भाई ने भी अपने छोटे भाई की शहादत पर गर्व जताते हुए कहा कि भाई के जाने का दुःख तो है साथ ही गर्व भी है कि मेरा भाई शेर की तरह लड़ते हुए देश के लिए शहीद हुआ है।

Next Story