Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सिरफिरे शख्स ने डंडे से पीट-पीटकर दो बच्चों की बेरहमी से कर दी हत्या, इसके पहले आरोपी ने दो मवेशियों को भी मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़़ (Chhattisgarh) के सुकमा (Sukma) जिले से दो मासूम बच्चों (Two Children) की हत्या (Murder) की बड़ी खबर सामने आ रही है। चिंतागुफा गांव (Chintagufa Village) में एक सिरफिरे शख्स (Mad Man) ने दो मासूमों की डंडे से पीट पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी।

सिरफिरे शख्स ने डंडे से पीट-पीटकर दो बच्चों की बेरहमी से कर दी हत्या, इसके पहले आरोपी ने दो मवेशियों को भी मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़़ (Chhattisgarh) के सुकमा (Sukma) जिले से दो मासूम बच्चों (Two Children) की हत्या (Murder) की बड़ी खबर सामने आ रही है। चिंतागुफा गांव (Chintagufa Village) में एक सिरफिरे शख्स (Mad Man) ने दो मासूमों की डंडे से पीट पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी। बताया जा रहा है मानसिक रूप से विक्षिप्त आरोपी पास के गांव का ही रहने वाला है। फिलहाल पुलिस (Police) ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच में जुट गई है। एसपी शलभ सिंहा (SP Shalabh Sinha) ने इस मामले की पुष्टी की है।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह सोमा नाम के एक शख्स को गांव वाले चिंतागुफा झाड़फूक कराना लाए थे। लोगों के मुताबिक उसकी मानसिक स्थिति खराब थी। इसी दौरान वो वहां से भाग निकला और पास के एक घर में घुस गया। इस दौरान घर में मौजूद दोनों बच्चों की बेरहमी डंडे से पिटाई शुरू कर दी जिसके बाद बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। बताते हैं कि बच्चों की हत्या करने से पहले आरोपी ने दो मवेशियों को भी मार डाला।


Next Story
hari bhoomi
Share it
Top