logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : एकतरफा प्यार से नाराज सिरफिरा आशिक चाकू लेकर पहुंचा प्रेमिका के घर, उसके बाद...

सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के पेट में चाकू घोंप दिया. बाद में खुद के पेट में भी चाकू चलाकर अपनी भी हालत गंभीर कर ली. घायल सिरफिरे आशिक और घायल प्रेमिका को रायगढ़ के अस्पताल में भर्ती किया गया है.

छत्तीसगढ़ समाचार : एकतरफा प्यार से नाराज सिरफिरा आशिक चाकू लेकर पहुंचा प्रेमिका के घर, उसके बाद...

मुकेश बैस, जांजगीर-चाम्पा. सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के पेट में चाकू घोंप दिया. बाद में खुद के पेट में भी चाकू चलाकर अपनी भी हालत गंभीर कर ली. घायल सिरफिरे आशिक और घायल प्रेमिका को रायगढ़ के अस्पताल में भर्ती किया गया है. घटना मालखरौदा थाना क्षेत्र के गांव बड़े सीपत की है. बड़े सीपत के युवक मुकेश साहू गांव की एक युवती से प्रेम करता था.

बताया जा रहा है कि एकतरफा मोहब्बत के चलते युवक ने इस घटना को अंजाम दिया है. युवती युवक से प्रेम नहीं करती थी. युवक लंबे समय से युवती को अपने प्रेम के लिए राजी करने में लगा हुआ था. एकतरफा प्रेम से खफा युवक आज सुबह चाकू लेकर युवती के घर पहुँच गया और प्रेमिका पर प्राणघातक हमला कर दिया.

बाद में खुद के पेट में भी चाकू घोंप लिया. घायल दोनों युवक-युवती को पहले मालखरौदा सीएचसी लाया गया था. दोनों की हालत गंभीर देखते हुए सीएचसी के डॉक्टरों ने रायगढ़ रेफर कर दिया. आरोपी युवक के खिलाफ मर्ग कायम कर पुलिस मामले की विस्तृत तस्दीक में जुट चुकी है.

Share it
Top