Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शराब की दुकानों में लगी लंबी लाइनें, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

शराब के शौक़ीन दुकान खुलने की खुशी में कोरोना संक्रमण के खतरे को भी भूले। पढ़िए पूरी खबर-

शराब की दुकानों में लगी लंबी लाइनें, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां
X

रायपुर। कोरोना के खतरे और लॉकडाउन की पाबंदी के बीच लंबे इंतजार के बाद आज सुबह शराब की दुकानें खुली। शराब की दुकान खुलते ही शराब के शौकीनों के चेहरों पर ख़ुशी की लहर देखने मिली। शराब की दुकान खुलने की खुशी में कुछ जगहों पर लोग कोरोना संक्रमण के खतरे को भी भूल गए और लॉकडाउन व सोशल डिस्टेंसिंग को ताक पर रखकर शराब लेने की कवायद में जुट गये। वहीं कुछ जगहों पर शराब दुकानों की बिक्री करने वाले कर्मचारी भी लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करते दिखे।

बलौदाबाजार जिले के लवन में शराब की दुकान सुबह 8 बजे नई दरों के साथ खुली। शराब की बोतलों में दस रुपये से लेकर 40 रुपये की बढ़ोतरी देखने को मिली। फिर भी मदिरा प्रेमियों की भीड़ बढ़ रही है। इस दौरान शराब की बिक्री करने वाले कर्मचारियों की तस्वीर सामने आई जिसमें वे बिना मास्क लगाऐ शराब बेचते दिख रहे हैं ।



लोरमी में भी लोग शराब दुकान के खुलने के समय से पहले ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लॉकडाउन के दौरान अब शराब दुकान खुलने पर शराब प्रेमियों की भारी भीड़ उमड़ी और लोग बिना मास्क लगाये लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते हुए शराब ले रहे हैं।




कोरबा में शराब की दुकान खुलने पर उत्सव जैसे माहौल देखने को मिला। यहां भी लोग बिना मास्क लगाए ही शराब की दुकानों में पहुंचे औए सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई।




भाटापारा के शराब दुकान में भी सोशल डिस्टेंसिंग को ताक में रख कर सैकड़ों की संख्या में भीड़ उमड़ी और लॉकडाउन के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई।




भानुप्रतापपुर में सुबह 8 बजे से शराब दुकान खुलते ही मदिरा प्रेमियों की लंबी लाईन लगी लेकिन स्कैनर खराब होने के कारण मदिरा प्रेमियों को शराब नहीं मिल रही है। यहां बड़ी संख्या में पहुंचे शराब प्रेमी लाईन लगाकर इंतजार करते हुए खड़े दिखे।



बिलासपुर में भी शराब दुकानों के खुलते ही अव्यवस्था का आलम दिखा और सोशल डिस्टेंसिंग की खुलेआम उड़ी धज्जियां।





Next Story