Top

लोकसभा चुनाव 2019 : छत्तीसगढ़ में आज से मेरा घर भाजपा का घर अभियान शुरू

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Feb 12 2019 12:29AM IST
लोकसभा चुनाव 2019 : छत्तीसगढ़ में आज से मेरा घर भाजपा का घर अभियान शुरू

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा का प्रदेश संगठन मंगलवार से पूरे प्रदेश में मेरा घर भाजपा का घर अभियान प्रारंभ कर रहा है। इसमें प्रदेश भाजपा संगठन के साथ सारे जिलों के मोर्चा, प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों सहित सभी कार्यकर्ताओं की अहम भूमिका होगी। सभी मोर्चा प्रकोष्ठों की इसको लेकर बैठकें भी हो गई हैं। सोमवार को जिला महिला मोर्चा ने बैठक कर अपनी सहभागिता पर चर्चा की।

भाजपा के राष्ट्रीय संगठन ने लोकसभा चुनाव के लिए आधा दर्जन कार्यक्रम तय किए हैं। इनमें एक सबसे बड़ा कार्यक्रम मेरा घर भाजपा का घर अभियान है। इस अभियान में जहां भाजपा से जुड़े कार्यकर्ता अपने-अपने घरों में भाजपा का झंडा फहराएंगे, वहीं भाजपा के समर्थकों के घरों पर भी उन्हें झंडा फहराने कहा जाएगा।

इसके लिए भाजपा के कार्यकर्ता समर्थकों को झंडा उपलब्ध कराएंगे। यह कार्यक्रम प्रदेश के साथ देशभर में 12 फरवरी से प्रारंभ होगा। इस कार्यक्रम के लिए रायपुर जिला संगठन के साथ जिलों के मोर्चा, प्रकोष्ठों की भी तैयारी है।

शाह का होगा जोरदार स्वागत

जिला महिला मोर्चा की बैठक में तय किया गया कि 15 फरवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आगमन पर उनका महिला मोर्चा जोरदार स्वागत करेगा। एयरपोर्ट से लेकर इंडोर स्टेडियम के सभा स्थल तक महिला मोर्चा की स्वागत में पूरी सहभागिता होगी। जिला अध्यक्ष शैलेंद्री परगनिहा ने लोकसभा चुनाव से पूर्व आहूत संगठनात्मक कार्यक्रमों पर विस्तार से चर्चा कर सबको दायित्व सौंपे।

बैठक में रायपुर जिला भाजपा अध्यक्ष राजीव अग्रवाल के अलावा पल्लवी भोंसले, सीमा सिंह, कपिला सिंह, मनोरमा, वीणा वर्मा, सरोज पांडेय, शोभा नागक्षिरे, कणिका हलधर, सुशीला धीवर, यशोदा कमल साहू, भोली सोनी उपस्थित थीं। बैठक में एकमत से किरण गंगू बघेल को महिला मोर्चा का रायपुर जिला उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया।


ADS

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
lok sabha elections 2019 chhattisgarh mera ghar bhajpa ka ghar

-Tags:#Lok Sabha Elections 2019#Chhattisgarh News

ADS

मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo