logo
Breaking

लोकसभा चुनाव 2019 : बस्तर से कांग्रेस प्रत्याशी दीपक बैज ने दाखिल किया नामांकन, सीएम भूपेश बघेल भी रहे मौजूद

बस्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दीपक बैज ने सोमवार को नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर सीएम भूपेश बघेल, मंत्री कवासी लखमा सहित भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे। बता दें कि इस बार कांग्रेस ने दीपक बैज को बस्तर से उम्मीदवार बनाया है।

लोकसभा चुनाव 2019 :  बस्तर से कांग्रेस प्रत्याशी दीपक बैज ने दाखिल किया नामांकन, सीएम भूपेश बघेल भी रहे मौजूद

विकास तिवारी, जगदलपुर। बस्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दीपक बैज ने सोमवार को नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर सीएम भूपेश बघेल, मंत्री कवासी लखमा सहित भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे। बता दें कि इस बार कांग्रेस ने दीपक बैज को बस्तर से उम्मीदवार बनाया है। बस्तर में 11 अप्रैल को चुनाव होना है। इस मौके पर आमसभा को संबोधित करते हुए बघेल ने केंद्र की मोदी सरकार और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि पीएम ऐसे चौकीदार हैं जो चोरों को देश से बाहर भगाते हैं। इसके साथ ही अमित शाह पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि एक चौकीदार तड़ीपार है जिसे गुजरात मे घुसने की मनाही थी। रमन सिंह के बस्तर पहुंचने पर भी भूपेश बघेल ने चुटकी लेते हुए कहा कि एक चौकीदार जगदलपुर भी पहुंचा है, जो नान घोटाले में जनता के चावल का पैसा खा गया। उन्होंने कहा कि रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ की जनता के साथ छलावा किया है। उन्होंने सिर्फ अपने परिवार का हित किया है।

Share it
Top