Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए सीएम भूपेश बघेल भोपाल रवाना, कहा - भारी मतों से विजयी होंगे दिग्विजय सिंह

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भोपाल के लिए रवाना हो गए हैं। वे भोपाल, राजगढ़ समेत कई स्थानों पर कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे। भोपाल लोकसभा चुनाव को लेकर सीएम ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि दिग्विजय सिंह भारी बहुमत से जीत दर्ज करेंगे।

लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए सीएम भूपेश बघेल भोपाल रवाना, कहा - भारी मतों से विजयी होंगे दिग्विजय सिंह

भोपाल। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भोपाल के लिए रवाना हो गए हैं। वे भोपाल, राजगढ़ समेत कई स्थानों पर कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे। भोपाल लोकसभा चुनाव को लेकर सीएम ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि दिग्विजय सिंह भारी बहुमत से जीत दर्ज करेंगे। उन्होंने बीजेपी और साध्वी प्रज्ञा पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें हार का डर है इसलिए वे गलत बयानबाजी कर रहे हैं। वहीं राजीव गांधी पर पीएम के दिए बयान को लेकर भूपेश बघेल ने कहा कि राजीव गांधी को भ्रष्टाचारी के रुप में प्रचारित करना मूर्खतापूर्ण है।

राजीव गांधी ने कभी नहीं कहा कि भ्रष्टाचार की वजह से एक रुपया गरीबों तक पहुंचते पहुंचते 15 पैसे में बदल जाता है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास चुनाव लड़ने के लिए मुद्दे नहीं है। इसलिए इस तरह की बयानबाजी वे लोग कर रहे हैं। बता दें कि भोपाल में 12 मई को चुनाव होना है। बीजेपी की तरफ से साध्वी प्रज्ञा मैदान में हैं। वहीं कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया है।

Share it
Top